home page

Sasur Bahu Ka Love : ससुर और बहू कमरे में कर रहे थे ये काम, बेटे ने छुपकर देख लिया सब

ससुर और बहू का बाप-बेटी का रिश्ता होता है, लेकिन इस कहानी में तो सब उलट है। मामले में पता है कि ससुर और बहू का लव रिलेशनशिप चल रहा था। एक दिन दोनों कमरे में संबंध बना रहे थे और ऊपर से बेटा आ गया। जाने पूरा मामला

 | 
Sasur Bahu Ka Love : ससुर और बहू कमरे में कर रहे थे ये काम, बेटे ने छुपकर देख लिया सब

HR Breaking News (ब्यूरो)। ससुर औऱ बहू के बीच कथित संबंधों की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में अपने पिता और पत्नी को कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद नाराज 35 वर्षीय युवक ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एस एस बघेल ने शनिवार को बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर गोकलाहार गांव में शुक्रवार की रात संतोष लोधी ने अपने पिता अमन लोधी 65 और पत्नी कविता 32 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा पति मेरे साथ नहाने की करता है कोशिश, लेकिन मैं...

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान संतोष ने पुलिस को बताया कि घर में पिता और पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने दोनों की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

पुलिसकर्मियों के दल को कमरे में खून से लथपथ शव पड़े मिले जबकि आरोपी घर की दहलीज पर बैठा था. उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनका 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी है. इस दोहरे हत्याकांड के बाद पड़ोस में रहने वाले संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा पति मेरे साथ नहाने की करता है कोशिश, लेकिन मैं...

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ विश्वासघात किया और पिता ने भी उसका भरोसा तोड़ा. बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।