home page

Sidhu Musewala ने अपनी मौत के बारे में किया था पहले ही इशारा, वीडियो हो रहा वायरल

Sidhu Musewala की रविवार को गोली मारकर हत्या कर गई। पॉलीवुड के साथ यह मामला देश-विदेश में तुल पकड़ रहा है। इन दिनों सिद्धू मूसेवाले के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में तो वो खुद अपनी मौत के बारे में बात कर रहे हैं। वहीं एक वीडियो और सामने आया जिसमें वो अपनी मां की गोद में लेटे हुए हैं।
 | 
Sidhu Musewala ने अपनी मौत के बारे में किया था पहले ही इशारा, वीडियो हो रहा वायरल

HR Breaking News, Punjab: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)की रविवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। पंजाब के साथ यह मामला देश-विदेश में भी तूल पकड़ चुका है। मीडिया पर पंजाब के हालातों की चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाले के फैंस जमकर अपना रोष और दुख जाहिर कर रहे हैं। कहीं सिद्धू के पुराने गाने लोग शेयर कर रहे हैं, तो कहीं हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

इस दौरान कई सारे उनके पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं, इसमें से ही एक वीडियो और सामने आया है जिसमें सिद्धू मूसेवाला अपनी मौत से पहले ही अपनी मौत के बारे में बात कर रहे हैं।

यह एक पुराना वीडियो है। देखने पर ऐसा लगता है कि जैसे वो किसी इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात रख रहे हैं। वीडियो में बोलते हुए सुनाई देते हैं, 'कोई खास ऐम नहीं है मेरी जिंदगी का, मैं टारगेट हूं आबादी का, आज मरता, चाहे कल मर जाऊं मुझे खौफ नहीं बर्बादी का।' वो आगे बोलते हैं कि उन्हें जिंदगी में कोई दिक्कत नहीं है, वो लाइफ में टारगेट लेकर नहीं चलते, बस चलते जाते हैं।

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें


सिद्धू मूसेवाला के कई पुराने वीडियो फिर से वायरल हो रहे हैं। लोग उन्हें शेयर कर रहे हैं और मूसेवाले को याद कर रहे हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी मां की गोद में लेटे हैं। इस वीडियो को देख भी लोग भावुक हो रहे हैं।