home page

Suhagarat : शादी के पहली रात दुल्हन का पति के सामने खुल गया राज, फिर...

इन दिनों एक शादी का मामल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। युवक को एक लड़की से प्यार हो जाता है और वो दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन दुल्हन का राज शादी वाले दिन दूल्हे के सामने खुल गया। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरा मामला- 

 | 
Suhagarat : शादी के पहली रात दुल्हन का पति के सामने खुल गया राज, फिर...

HR Breaking News (ब्यूरो)। उत्तराखंड के लक्सर से धोखाधड़ी का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवक ने हिसार की रहने वाली युवती से लव मैरिज की। शादी की पहली रात उसे पता चला कि जिसके प्यार में वो इतने दिनों से पागल है, वह लड़की नहीं है। युवक को यह जानकर झटका लगा कि उसकी शादी ट्रांसजेंडर से हुई है।
इसके बाद उसके पैरों पै तले से जमीन खिसक गई। युवक ने तुरंतु ही स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामला कोतवाली क्षेत्र के दरगाहपुर गांव का है। यहां रहने वाले 30 साल के सुख नंदन की मुलाकात सोशल मीडिया पर आरुषी से हुई।

ये भी पढ़ें : Viral News : पुलिस का चकरा गया सिर, सेक्स रैकेट मामले में मिली 14 हजार लड़कियां


दोनों के परिवार मिले और मंदिर में रचाई गई शादी


दोनों ने अपने नंबर एक दूसरे से शेयर किए और बातें होने लगी. यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों के परिवार एक दूसरे से मिले और बिना दान-दहेज के दो अप्रैलप्रै को लक्सर के राधा कृष्ण मंदिर में शादी हुई।


शादी के कुछ घंटे बाद किसी अंजान शख्स से सुख नंदन को बताया कि उसकी पत्नी पहले लड़का थी और अब ऑपरेशन के बाद वह लड़की बनी है। उसे इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। सुख नंदन ने इस बारे में अपनी पत्नी से बात की, तो उसने कोई जवाब नहींदिया।


अगले दिन वह चुपचाप अपने मायके चली गई कोतवाली में दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस पत्नी की असलियत सामने आने के बाद सुख नंदन ने लक्सर कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी आरुषि का नाम पहले आशु था. वह ऑपरेशन कराने के बाद लड़के से लड़की बनी है. युवक ने आरुषि के परिवार पर धोखाधड़ी और तलाक देने की एवज में मोटी रकम मांगने का भी आरोप लगाया।


पुलिस ने दिल्ली में डॉक्टर का भी लिया बयान युवक की शिकायत पर लक्सर कोतवाली में 26 दिसंबर 2022 को आरुषि और उसके परिजनों के खिलाफ धारा 420 में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू की गई. इस मामले पर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंहसिं ने बताया कि जांच में यह साफ हो गया है कि लड़की ने अपना जेंडर बदलवाया था।

ये भी पढ़ें : Naked village : इस गांव में नहीं पहनने दिए जाते हैं कपड़े, महिलाएं और पुरुष रहते हैं साथ


पुलिस की एक टीम ने दिल्ली पहुंचकर उस डॉक्टर का बयान लिया था. डॉक्टर ने बताया कि उसने आशु का जेंडर चेंज किया था. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि आरुषि पहले आशु था. इस मामले के अन्य पहलुओं पर भी गंभीरता से जांच की जा रही है।