home page

Teacher-Student Story : लड़की को स्टोर रूम में लेकर गया टीचर, आगे से बड़ी बहन ने जड़ा ताला

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक टीचर ने अपनी स्टूडेंट के साथ ऐसी हरकती है जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। टीचर स्टूडेंट को स्टोर रूम में ले जाता है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं। 

 | 
Teacher-Student Love : लड़की को स्टोर रूम में लकर गया टीचर, आगे से बड़ी बहन ने जड़ा ताला

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान के जालोर जिले में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने छुट्टी के दिन स्थानीय स्कूल की एक छात्रा और उसकी बहन को स्कूल बुलाया. इसके बाद स्टोर रूम में घिनौनी हरकत की. भनक लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसको रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

ये भी पढ़ें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

 

दरअसल, मामला रविवार का है. दोपहर 12 बजे कार्यवाहक प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी ने दीवार फांदकर स्कूल में प्रवेश किया. इसके बाद स्कूल की छात्रा और उसकी बहन को बुलाया. वो छात्रा को कमरे में ले गया और उसकी बहन से बाहर से ताला लगवा दिया।

छुट्टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम के बाहर खड़ी लड़की को देखकर ग्रामीण पहुंच गए और ताला खोलकर छात्रा व शिक्षक को बाहर निकाला. लोगों ने वीडियो भी बना लिया. इसके बाद सोमवार को स्कूल के सामने प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही ब्लॉक शिक्षा अधिकारी भंवरलाल विश्नोई मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात करने के बाद आरोपी शिक्षक वीराराम चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की।


टीचर के खिलाफ प्रदर्शन करते स्थानीय लोग

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...


इस मामले को लेकर दुगावा के सरपंच करमीराम देवासी ने बताया कि गांव के स्कूल में पढ़ाने वाला शिक्षक वीराराम चौधरी छात्राओं के साथ गलत काम करता है. उसकी करतूतों से स्कूल और गांव की बदनामी होती है. सरकार से मांग है कि इसे हटाया जाए।