home page

Viral : सोशल मीडिया पर मिला प्यार, फिर रचाई शादी अब बच्चा हुआ तो...

कहते हैं ना प्यार किसी से भी हो सकता है ओर प्यार ना ही जात पात देखता है। ऐसा ही कुछ इस कपल्स के साथ हुआ। महिला ने बताया कि उसे फैसबुक से एक लड़के से इश्क हो जाता है ओर वो उसके प्यार में इतनी दीवानी हो गई। दोनों ने बाद में शादी भी कर ली। आइए जानते हैं पूरी कहानी- 

 | 
Viral : सोशल मीडिया पर मिला प्यार, फिर रचाई शादी अब बच्चा हुआ तो...

HR Breaking News (ब्यूरो) : सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से बात करते वक्त लोग इमोशनल होकर आगे तो बढ़ जाते हैं, लेकिन जब धोखा मिलता है तो हक्के-बक्के रह जाते हैं. कुछ ऐसी ही एक घटना बिहार में हुई, जहां सोशल मीडिया पर प्यार हुआ,फिर शादी हुई और फिर आखिर में शख्स ने लड़की को पहचाने से इनकार कर दिया. फिर क्या वह महिला बच्चे के साथ थाने में पहुंच गई और न्याय के लिए गुहार लगाने लगी. पुलिस ने मामले को गंभीरता को लेते हुए दोनों के बीच समझौता करा दिया. यह मामला मुजफ्फरपुर नगर थाना का है, जहां एक महिला थाने पहुंच गई और वह असम से आई थी,उसके साथ में एक वर्ष का बच्चा भी था।

ये भी पढ़ें : ये संकेत बताते हैं कि महिला आना चाहती है आपके पास


धोखा हुआ तो पुलिस के पास पहुंची महिला

पीड़िता महिला का कहना है कि उसके साथ धोखा हुआ है इसलिए खोजते हुए यहां आई है. नगर थाना ने पीड़ित महिला के पति को बुलाकर कांउसलिंग कर दोनों मिला दिया. बता दें कि महिला को मुजफ्फरपुर के युवक से फेसबुक पर प्यार हुआ था. दोनों ने शादी भी कर ली, एक बच्चा भी है और अब वह पहचानने से इंकार कर रहा है. न्याय की मांग करते हुए महिला ने बताया कि वह मूल रूप से असम की रहने वाली है और उसकी मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदरपुर इलाके के रहने वाले संजय से साल 2016 में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. संजय अक्सर काम के सिलसिले मे असम आता-जाता था।

छह साल पहले कुछ ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

ये भी पढ़ें :  पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां

इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों मंदिर में पहुंच गए और महिला अपने माता-पिता को जानकारी दिए बिना साल 2019 में युवक से शादी कर ली. शादी के बाद महिला ने घरवालों को शादी की जानकारी दी. इसके बाद महिला के घरवालों ने भी संजय को भी अपना लिया.

महिला ने कहा कि शादी के बाद काम के सिलसिले में संजय चेन्नई से आने-जाने लगा. छह-छह महीने पर वह आता था, 10 से 15 दिन उसके यहां रुकता और फिर वापस चला जाता. इसी बीच युवक ने कहा कि वह मुजफ्फरपुर में इलेक्ट्रिक का दुकान खोल रहा है, तो वहां जा रहा हूं. इसके बाद से वह पहचानने से इनकार कर रहा है।