home page

Viral News: पत्नी को शादी के 8 साल बाद हुआ शक, पति पहले था महिला!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है। पत्नी ने अपने पति पर गंभीर अरोप लगाया है की शादी से 8 साल पहले उसका पति महिला था। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरा मामला

 | 
Viral News: पत्नी को शादी के 8 साल बाद हुआ शक, पति पहले था महिला! 

HR Breaking News (ब्यूरो) : इंटरनेट पर आपने एक से बढ़कर एक अतरंगी खबरों के बारे में सुना होगा. लेकिन यकीनन इस खबर के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल ये मामला गुजरात (Gujarat) के वड़ोदरा का है. एक पत्नी ने अपने पति पर शादी के 8 सालों के बाद बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया है. लेकिन पति इस आरोप (Allegation) से किनारा करता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें : शादी के बाद पति इन बातों का रखें ख्याल, 'पापा की परी' को संभालना नहीं होगा मुश्किल!

  

2014 में हुई थी शादी

ये कपल 2014 में एक दूसरे के साथ शादी (Marriage) के बंधन में बंधा था. पत्नी के मुताबिक पति ने उससे खुद की सेक्सुअलिटी की बता छुपाकर रखी. लेकिन पति इस आरोप के तर्क में अपनी सफाई पेश करते हुए कहता है कि पत्नी (Wife) को शादी से पहले ही सब कुछ बता दिया गया था. पति के मुताबिक पत्नी को ये तक बताया गया था कि उसे जेंडर रीअसाइनमेंट सर्जरी (Gender Reassignment Surgery) करानी होगी जिसके तीन स्टेज तब बाकी थे. 

8 साल बाद हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें : लड़कों को अक्सर अपने से बड़ी उम्र की महिलाएं और भाभी आती हैं पसंद! जानिए इसकी वजह


पत्नी के अनुसार उसे ये बात शादी के 8 सालों के बाद पता चली है. आपको बता दें कि डॉ विराज वर्धन (Dr. Viraj Vardhan) ने आधिकारिक तौर पर अपनी पत्नी की बेटी को गोद लिया है. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक विराज कहते हैं कि शादी से पहले उनकी पत्नी ने घर की मांग पूरी न होने पर सगाई (Engagement) तोड़ दी थी. विराज ने इस बात को स्वीकार किया कि वो बचपन से एक महिला थे और शादी से पहले उन्होंने अपने जेंडर को बदलवा लिया. 

पत्नी ने दर्ज की शिकायत

ये भी पढ़ें : पत्नी अपने पति से जिंदगी भर छिपाती है ये 5 बातें, जानिए चाणक्य नीति से


पुलिस ने विराज के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है. पत्नी के मुताबिक उससे सच छुपाकर शादी कराई गई थी. आपको बता दें कि विराज की पत्नी के पहले पति की मृत्यु हो चुकी थी जिसके बाद ये दोनों एक ऑनलाइन मैट्रीमोनियल साइट (Matrimonial Site) पर मिले. पत्नी का कहना है कि उनके बीच कभी भी पति-पत्नी जैसे रिश्ते बने ही नहीं