home page

viral video : साधु महाराज के हठ योग ने लोगों को किया हैरान, सिर पर उगाई गेहूं

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक साधु बाबा अपने सिर पर गूहे उगाए हुए है। बाबा का ऐसा चमत्कार देखकर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। देखें साधु महाराज का वायरल वीडियो

 | 
viral video : महाराज के हठ योग ने लोगों को किया हैरान, सिर पर उगाई गेहूं

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। अपने देश में हमने कई ऐसे साधु महाराज देखे होंगे, जिन्होंने अपने हठ योग से लोगों को हैरान किया है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है।

ये भी देखें : Daughters right : माता पिता की संपत्ति में बेटियों को मिलता है इतना अधिकार, 90 फिसदी को नहीं पता

बाबा ने अपने सिर पर उगाई गेहूं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साधु नजर आ रहे हैं। साधु के सिर पर गेहूँ जैसा पौधा लगा हुआ दिखाई देता है। इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि पौधा सिर के ऊपर कैसे जम गया है? आप वीडियो में आगे देख सकते हैं कि महात्मा का पूरा सिर पौधे से ढका हुआ है। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि कई लोग अपनी फोटो क्लिक कराने में लगे हुए हैं।

यूजर्स ने दिए जवाब 

ये भी देखें : Govt employees promotion : कर्मचारियों के प्रमोशन के लिए न्यूनतम सेवा शर्त के नियमों में बड़े बदलाव, आदेश जारी


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। यूजर ने लिखा कि जहां की क़ायनात में,कल्पों-कल्पों तक है भाईचारा, यही तो प्रयागराज है हमारा। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है। एक यूजर ने लिखा कि यह भगवान की लीला है। भगवान के बिना कुछ नहीं होगा। वीडियो काफी दिल को छू लेने वाला है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये करना आसना नहीं है। ऐसे लोग धरती पर कम ही मिलेंगे। इनका नमन करें।