home page

पत्नी का धोखा : पति काम के सिलसिले में गया बाहर तो पत्नी ने कर दिया ये काम, प्रेमी को घर बुला उसके साथ हो गयी फरार

एक ट्रक ड्राइवर की पत्नी कितने दिनों से इस चीज का इंतज़ार कर रही थी के कब उसका पति ट्रक लेकर किसी दूसरी जगह जाए और वो अपने प्रेमी साथ भाग जाए और मौका मिलते ही इन्होने ऐसा ही किया।  आइये जानते हैं इनकी ये कहानी 

 | 
hindi news

HR Beeaking News, New Delhi : पटना के शख्‍स के साथ पत्‍नी ने बड़ा धोखा दे दिया। यह शख्‍स ट्रक चलाकर अपने परिवार का पेट पालता है। ट्रक लेकर वह अक्‍सर घर से बाहर निकला रहता है। पिछले दिनों वह हरियाणा गया था। इस बीच घर से बच्‍चों का फोन आया और उन्‍होंने ही अपने पिता को मम्‍मी के कारनामे की जानकारी दी। 

बच्‍चों के साथ किराए के मकान में रहती थी महिला 
दरअसल, पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र अंतर्गत फतुहा बाजार से एक महिला अपने बच्‍चों को घर में अकेला छोड़कर फरार हो गई है। महिला अपने बच्‍चों के साथ किराए के मकान में रहती थी। जब महिला काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो बच्‍चों ने इसकी जानकारी फोन के जरिए पिता को दी। इसके बाद पति हरियाणा से लौटकर कानूनी कार्रवाई में जुटा। 

पुलिस ने शिकायत लेने से मना किया 
फरार महिला का पति इसकी शिकायत करने फतुहा थाने में पहुंचा था। उनका कहना है कि पुलिस ने यह कहकर प्राथमिकी नहीं दर्ज की कि अपने गांव के थाने में जाओ। पीड़‍ित शख्‍स वैशाली जिला का निवासी है। पीडि़त पति ने बताया कि अब वे न्‍यायालय की शरण लेंगे।

मोबाइल पर युवक से चैटिंग करती थी पत्‍नी  
पति ने बताया कि उनकी पत्‍नी वैशाली जिले के ही किसी लड़के से मोबाइल पर चैटिंग करती रहती थी। इसी दौरान दोनों के बीच इश्‍क हो गया और दोनों एक साथ फरार हो गए। पति अपनी पत्‍नी को ढूंढकर थक चुका है, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल रहा है। 


ट्रेन से गिड़कर अधेड़ की मौत
इधर, दानापुर-मोकामा रेलखंड पर पंडारक और बरहपुर के बीच पुलिस ने सोमवार को पटरी के किनारे से एक शव बरामद किया। शव की शिनाख्त बाढ़ के शहरी निवासी राजेश यादव(40) के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया।जानकारी के अनुसार मृतक अपने ससुराल मोकामा थाना क्षेत्र के गुरुदेव टोला में ही रहता था और शहरी हाल्ट के पास किसी का ट्रैक्टर चलाता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेन में झटके लगने से वो अनियंत्रित होकर गिर गया होगा, जिससे उसके सर में गम्भीर चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।