home page

17 साल की युवती को शराब पिलाकर एक ही रात में दो बार दरिंदगी

ये घटना उत्तर प्रदेश के बांदा की है। जहां तीन युवकों ने मिलकर 17 साल की मासूम को पहले शराब पिलाई फिर उसके साथ एक ही रात में दो बार दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवती को घर से अगवा कर लिया था। जानिये पूरा मामला- 

 | 
17 साल की युवती को शराब पिलाकर एक ही रात में दो बार दरिंदगी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। तीन लड़कों ने युवती को घर से अगवा कर उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया फिर चौकी के पास छोड़कर भाग निकले। आरोपितों ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। इस मामले में तीनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें : Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह

ये घटना मटौंध थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक, 11 अप्रैल की रात छोटी बहन के साथ वह घर के आंगन में सो रही थी। इस बीच रात करीब एक बजे आहट होने पर उसकी नींट टूटी तो उठकर झांका। बाहर वीरेंद्र सिंह, रिंकू यादव और अजीत सिंह उर्फ बापू खड़े थे, उन्होंने उसे देखते ही पकड़ लिया और तमंचा सटाकर कहा कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। तीनों ने उसे बाहर खींच लिया और बाइक पर बैठाकर पहले अजीत के घर ले गए। वहां जबरन शराब पिलाई, इसके बाद जंगल की ओर ले जाकर गैंगरेप किया। फिर बांदा ले जाकर एक घर में दोबारा गैंगरेप किया। इसके बाद धमकाया कि कहीं मुंह खोला तो गोली मार देंगे। इसके बाद रेलवे स्टेशन ले गए, जहां से एक आरोपी अलग हो गया।


पीड़िता का आरोप सादे कागजात पर कराए

पीड़िता ने बताया कि वीरेंद्र और रिंकू उसे भूरागढ़ चौकी लेकर पहुंचे। दोनों ने पुलिसवालों से बात की। इसके बाद उसे छोड़कर चले गए। पुलिसवालों ने सादे कागजात पर दस्तखत करा पिता को फोन किया। पिता के पहुंचने पर उनके भी हस्ताक्षर कराए और उसे घर भेज दिया। सीओ सिटी गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दो दिन पहले जब लड़की की हालत बिगड़ी तो मां पूछा तो उसने 11 अप्रैल की रात हुई दरिंदगी के बारे में बताया की। बेटी के साथ हुई वारदात सुनकर मां-बाप के होश उड़ गए। मामले की तहरीर मटौंध थाना में दी। थाने में सुनवाई न होने पर आलाधिकारियों तक शिकायत पहुंचाई। मामला आलाधिकारियों के संज्ञान में आया तो बुधवार को आनन फानन तीनों आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की गई।
चौकी इंचार्ज का दावा, मां-बाप की डांट से निकली थी

ये भी पढ़ें : UP में 3 नए हाईवे को मिली मंजूरी, 4600 करोड़ में होंगे तैयार

मामले में चौकी इंचार्ज भूरागढ़ आनंद कुमार ने बताया कि 12 अप्रैल की सुबह किशोरी खुद चौकी पहुंची थी। उसने बताया कि मां-बाप की मार के डर से रात में घर से निकल आई थी। इस पर उससे पिता का नंबर लेकर उन्हें फोनकर बुलाया गया। किशोरी के बयान की वीडियोग्राफी कराते हुए उसके पिता की सुपुर्दगी में दिया गया। वहीं, पिता का कहना है कि बेटी चौकी कैसे पहुंची। यह बात चौकी पुलिस से पूछी थी तो पुलिसकर्मियों ने कोई जवाब नहीं दिया। बस सादे कागजात में दस्तखत कराए और बोले, बेटी को ले जाओ और मारना-पीटना नहीं।