home page

Affair : 50 साल की महिला को 23 साल के लड़के से हुआ प्यार, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

extramarital affair : इंटरनेट पर आए दिन ऐसी ऐसी कहानिया सुनने को मिलती जिनपर यकीन करने पहली बार में मुश्किल हो जाता है।  इंटरनेट पर एक 50 साल की महिला अपनी कहने सुनाते हुए बताती है की उसे 23 साल के लड़के के साथ प्यार हो गया , और उससे प्यार करने के बाद इसकी पूरी बदल गयी है ।  आइये जानते हैं कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी।  

 | 

HR Breaking News, New Delhi : आज इंटरनेट पर , सोशल मीडिया पर लोग अपनी ऐसी ऐसी कहानिया सुनाते हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इंटनेट पर इस कपल ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया है. दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं. लड़के की उम्र 23 साल है. जबकि उसकी गर्लफ्रेंड 50 साल की है. उसका कहना है कि लोग इन्हें अक्सर मां-बेटा समझ लेते हैं. जबकि ऐसा नहीं है. दोनों के बीच उम्र में 27 साल का फासला है. चेरी सलीनास का बेटा उनके बॉयफ्रेंड मिकी स्वेरिंगटन की उम्र का है. बेशक लोग कुछ भी कहें, दोनों एक दूसरे के प्रति कभी कोई नकारात्मकता नहीं आने देते. अमेरिका के टेक्सास के रहने वाले मिकी कहते हैं, 'मुझे वाकई में समझ नहीं आता कि लोगों को क्या कहूं जब वो उसे मेरी मां बताते हैं. लोगों को अपना रिलेशनशिप साबित करना पड़ता है.'

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा


वो आगे कहते हैं, 'हम बस खुश रहना चाहते हैं और अगर लोगों को इस बारे में कुछ कहना है, तो वो कहते रहें.' चेरी के पति की मौत के बाद उन्होंने फिर से लोगों को डेट करने का फैसला लिया था. वो अप्रैल 2023 में टिंडर पर मिकी से मिलीं. उनके बीच तुरंत कनेक्शन महसूस हुआ. बस इसके बाद से दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. मिकी का कहना है कि उन्हें हमेशा से ही खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं आकर्षक लगती हैं लेकिन वो किसी से उस तरह नहीं जुड़ पाए, जैसे चेरी से जुड़े हैं. बाद में दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में परिवारों को भी बताया. लेकिन मिकी की मां उम्र के इतने बड़े अंतर से खुश नहीं थीं.


जब उन्होंने चेरी के साथ कुछ समय बिताया, तो उनके विचार बदल गए. अब दोनों अच्छी दोस्त बन गई हैं. मिकी कहते हैं, 'जब आप इस तरह की किसी चीज में आते हैं, तो मुश्किलें आना लाजमी है लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं और हमें बस इस बात की खुशी है कि हमारे पीछे हमारा परिवार खड़ा है. जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मैं बस यही सोच रहा था कि वो कितनी सुंदर हैं, वो बिल्कुल परफेक्ट हैं.' वहीं चेरी के परिवार ने भी इस रिश्ते को पूरा समर्थन दिया है. खासतौर पर उनके बेटे ने.

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा
 
चेरी कहती हैं, 'मेरे परिवार के बहुत से लोग मिकी से नहीं मिले, लेकिन वो मेरा समर्थन करते हैं और इसलिए खुश हैं क्योंकि मैं खुश हूं. मेरा बेटा उससे मिल चुका है. ऐसा सब होना अच्छी बात है.' इस रिश्ते में आने के बाद मिकी और चेरी अपने रिश्ते से जुड़ी सामाजिक धारणाओं को बदलना चाहते हैं. 

मिकी का कहना है, 'लोगों की उम्र के फासले वाले रिश्तों के बारे में गलत धारणा है, वो सोचते हैं कि ये कुछ अजीब होगा, लेकिन मुझे इस तरह के रिश्ते के साथ आने वाली परिपक्वता का स्तर पसंद है. जब हमें ऑनलाइन नफरत मिलती है तो हम उससे दूर रहते हैं, हम वास्तव में खुश हैं और इसमें कोई बाधा नहीं आने वाली है.' वहीं चेरी ने कहा, 'हमारे जैसे रिश्तों को लेकर बहुत सारे मिथक हैं और यह ज्यादातर गलत हैं. हमें बस साथ रहना पसंद है, फिर चाहे लोग कुछ भी कहें.'

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा