home page

Affair: 30 साल की शादीशुदा पड़ोसन, 17 साल की यंग लड़के के साथ रात में करती थी ये काम

युवक अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के घर अक्सर जाता रहता था। उसे अपने पड़ोनसन से प्यार हो गया। वो उसे मन ही मन चाहने लगा। वो अपनी पड़ोसन के साथ रिलेशनशिप में आ गया। लड़के के घरवाले उनकी शादी के लिए नहीं माने तो लड़का पड़ोसन के साथ फरार हो गया। जाने पूरी कहानी- 

 | 
Affair: 30 साल की शादीशुदा पड़ोसन, 17 साल की यंग लड़के के साथ रात में करती थी ये काम

HR Breaking News (ब्यूरो)। महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला पर 17 साल के किशोर को भगाने का केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि महिला और किशोर के बीच बीते कई सालों से प्रेम संबंध था।

ये भी पढ़ें : My Story: पति ने पत्नी की उसके प्रेमी के साथ करवा डाली शादी, बोला आज से ये ही तुम्हारा पिया

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला का किशोर के साथ कथित प्रेम संबंध था। नारपोली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि महिला और किशोर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ भिवंडी की झुग्गी बस्ती में रहती थी, जबकि कथित तौर पर अपहृत किशोर को वह आठ साल से जानती थी और वह भी पड़ोस में ही रहता था। अधिकारी ने बताया कि किशोर शुक्रवार की शाम को घर से कुछ काम के लिए निकला लेकिन वापस नहीं लौटा।

ये भी पढ़ें : दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम


छात्रा ने वीडियो में कहा कि मेरे माता, पिता और भैया इस शादी के खिलाफ थे. हम लोगों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मैं इनसे कोचिंग पढ़ने जाती थी तभी हम दोनों प्रेम करने लगे. उसने बताया कि तीन महीने पहले कोचिंग पढ़ना छोड़ दी थी. घर पर जब भी मैं इनसे बात करती थी तो मेरे घर वाले विरोध करते थे और मुझे मारतेपिटते थे।


अधिकारी ने बताया कि बाद में किशोर के माता पिता ने पुलिस में शिकायत की कि उनके लड़के का महिला से प्रेम संबंध था. महिला उनके बेटे का कथित तौर पर अपहरण कर किसी अज्ञात स्थल पर ले गई है।

ये भी पढ़ें : Affair: लड़की के घर थी शादी, साड़ी पहनकर पहुंचा प्रेमी, फिर जो हुआ...

उन्होंने बताया कि नारपोली पुलिस ने रविवार को महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया है।