home page

My Story: पति ने पत्नी की उसके प्रेमी के साथ करवा डाली शादी, बोला आज से ये ही तुम्हारा पिया

Uttar Pradesh : ऐसी लव स्टोरी आपने पहले शायद ही सुनी होगी। शादीशुदा महिला को एक लड़के से प्यार हो गया। ये बात उसके पति को पता थी। एक पति ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी के संब शादी करवा दी। बोला बसा लो अपनी एक नई दुनिया। जाने पूरी काहनी- 

 | 
My Story: पति ने पत्नी की उसके प्रेमी के साथ करवा डाली शादी, बोला आज से ये ही तुम्हारा पिया

HR Breaking News (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के कानपुर (uttar pradesh kanpur) में शुक्रवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसी के ही प्रेमी से कराकर उसे खुशी-खुशी विदा किया। बर्रा आठ के रहने वाले पंकज शर्मा ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू सिंह से करा दी। गोल मेडिकल चौराहे के पास आशा ज्योति केंद्र में ये शादी कराई गई. शादी कराने के लिए पहुंचे पति पंकज ने अपनी पत्नी से कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद लोग पंकज की मिसाल आने वाले कई सालों तक देंगे।

ये भी पढ़ें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता


पकंज ने पत्नी से कहा कि जाओ कोमल! आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया है. अब खुश रहना. दोनों मिलकर अपनी नई दुनिया बसा लो. तुम भी यही चाहती थी. मैं अब तुम्हें इस बंधन से मुक्त करता हूं. पत्नी कोमल अपने प्रेमी को पाकर बेहद खुश है, लेकिन पति की आंखों के सामने 2 मई 2021 का वो दिन याद आ गया. जब इसी कोमल के साथ उसने सात फेरे लिए थे. आज उसी कोमल का हाथ हमेशा के लिए पिंटू सिंह को दे दिया।

नौंवी क्लास से ही एक दूसरे को करते थे प्यार


प्रतापपुर सचेंडी की रहने वाली कोमल शर्मा और चकरपुर मुरलीपुर के पिंटू सिंह, भौंती के पास स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे. नौवीं क्लास से ही दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे थे. कोमल ने बीएससी तक शिक्षा ग्रहण की और पिंटू ने इंटर के बाद राजकीय पॉलीटेक्निक से इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा किया. दोनों ने नौकरी मिलने के बाद शादी की सोची थी, लेकिन इसी बीच कोमल के परिजनों ने उसकी शादी बर्रा आठ में पंकज शर्मा से कर दी. शादी होने के बाद भी कोमल पिंटू को नहीं भूल पाई थी. और दोनों फोन पर बात करते थे।

पति का कहा करती हूं पिंटू से प्यार


शादी के बाद कोमल और पंकज गुड़गांव चले आए थे. दोनो यहीं रहने लगे थे. पंकज यहां एक कंपनी में कंप्यूटर स्पेशलिस्ट के तौर पर काम करता है. गुड़गांव आने के बाद भी पत्नी ने प्रेमी से बातचीत जारी रखी. जब पंकज को इस बारे में पता चला तो उसने कोमल को पिंटू से बात करने को मना किया. जिसके बाद रक्षाबंधन के दिन पत्नी ने पिंटू से प्रेम करने की बात पति को बता दी।

इस बारे में पता चलने के बाद पंकज ने यह बात अपने सालों को बताई. इसके बाद कोमल मायके चली गई. वहां से करवा चौथ के दो दिन पहले 21 को मायके से अपने मन से ससुराल पहुंच गई. ससुराल से 22 अक्तूबर को कल्याणपुर सहेलियों के यहां जाने की बात कहकर गायब हो गई. पंकज ने कोमल के भाइयों के साथ जाकर बर्रा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पत्नी ने कहा मायका और ससुराल दोनों पक्षों से जान-माल का खतरा

ये भी पढ़ें : अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम


पुलिस ने जब इस मामले में पिंटू से पूछताछ की तो उसके बाद कोमल डीसीपी रवीना त्यागी के पास पहुंची और एक प्रार्थना पत्र देकर कहा कि मैं प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं. मायका और ससुराल दोनों पक्षों से जान-माल का खतरा है. जिसके बाद छानबीन आशा ज्योति केंद्र की सब इंस्पेक्टर निधि गुप्ता ने शुरू की. तीनों पक्षों को बुलाया गया. पिंटू ने भी साथ रहने और शादी करने की बात कही. उसके बाद फिर आखिरकार पति और कोमल के भाइयों ने रजामंदी दिखाई. और पंकज ने कोमल की शादी पिंटू से करा दी।