home page

Affair : 48 साल की महिला को अपने से आधी उम्र के लड़के से हुआ प्यार तो पति को छोड़ लिए सात फेरे

आज के समय में कब क्या हो जाए इसका अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता, एक 48 साल की महिला को 24 साल के युवक से प्यार हो गया और महिला ने उसी के साथ शादी कर ली। आइये जानते है क्या है पूरा मामला 

 
 | 
 Affair

HR Breaking News, New Delhi : कोलारस थाना क्षेत्र के बेरसिया गांव से एक 48 साल की महिला 24 साल के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. ये आदिवासी बस्ती है. महिला के 4 बच्चे भी हैं जिनमें दो बेटियों की शादी हो गई है. महिला के पति ने बताया कि इससे पहले भी महिला युवक के साथ भाग खड़ी हुई थी, जिसके बाद वापस आ गई थी जिसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है. लाचार पति ने पुलिस से जल्द ही महिला को ढूंढने की गुहार लगाई है.

Indian Railway : समुन्द्र की लहरों के बीच से गुज़रती है ये ट्रेन, यात्रियों की थम जाती है सांसे

बेरसिया गांव की आदिवासी बस्ती के रहने वाले शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी 24 साल के युवक जो कि भड़ौता गांव का निवासी है उसके साथ भाग गई है. इससे पहले भी वह उसके साथ भागी थी जिसकी शिकायत के डर से वह वापस आ गई थी. ब्वॉयफ्रेंड के परिजनों ने शिकायत के डर से महिला को वापस भेज दिया था. इसके बाद 3 दिन पहले महिला उस युवक के साथ दूसरी बार भाग खड़ी हुई. जिसकी शिकायत आज 3 दिन बाद पति ने पहुंचकर कोलारस थाने में दर्ज कराई है.

पति है दिव्यांग, बेटे की शादी की थी तैयारी
बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई 48 साल की इस महिला का पति एक पैर से दिव्यांग है. महिला के 4 बच्चे हैं जिनमें दो बच्चियों की शादी हो चुकी है. इसके बाद वह अपने बेटे के लिए सगाई संबंध तलाश रहे थे. लेकिन इस बीच महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. वहीं कोलारस पुलिस ने पति की शिकायत पर महिला की तलाश शुरू कर दी है.

Income Tax : 31 मार्च से पहले करलें ये काम, बच जायेगा लाखों रूपए टैक्स