home page

Affair : 50 साल की शादीशुदा महिला को 21 साल के नौकर से संबंध बनाना पड़ा भारी, ऐसे हुआ पेम कहानी का एंड

मोहब्बत में इंसान इतना पागल हो जाता है कि उसे ना ही उम्र और जात-धर्म को ख्याल नहीं रहता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। 50 साल की शादीशुदा महिला को 21 साल के नौकर से प्यार हो गया। इतना ही नहीं दोनों ने कई बार संबंध भी बना लिए। 

 | 
Affair : 50 साल की शादीशुदा महिला को 21 साल के नौकर से संबंध बनाना पड़ा भारी, ऐसे हुआ पेम कहानी का एंड

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी की ‘प्यार अंधा होता है’ इसमे ना उम्र दिखती है ना रंग ना ही जात-धर्म, ये बस हो जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ इस मोहब्बत में जब 50 साल से अधिक उम्र की एक हाई प्रोफाइल महिला का दिल 21 साल के नौकर पर आ गया। फिर क्या, दिन प्रतिदिन दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया और यह कहानी कई सालों तक चलती रही। आपको बता दे की इस दौरान दोनों ने कई बार संबंध भी बना अपने प्यार को और भी रंग दिया।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

 मगर कब तक, उम्र बढ़ने के साथ धीरे धीरे प्रेमी का इस प्यार से मोह भंग होने लगा और चाहत थी एक नए जीवन साथी की लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था। बता दे की इस हाई प्रोफाइल लव स्टोरी का अंत इतना दर्दनाक होगा इसकी किसी ने कल्पना भी न की होगी। बताना चाहेंगे की यह मामला मध्यप्रदेश के दुर्ग इलाके का है जिसमें कुछ दिन पूर्व एक सम्पन्न परिवार से सम्बंधित प्रतिष्ठित स्कूल की संचालिका की हत्या के खुलासे के बाद एक अलग ही तरह की प्रेम कहानी सामने आई।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

बता दे की यह मामला जितना हाई प्रोफाइल है उतना ही उलझाऊ भी। हालांकि स्थानीय पुलिस ने अपनी सूझबूझ दिखते हुए काफी जल्दी इस रहस्य का पर्दाफाश कर दिया, जिसमे पता चला की 50 वर्षीय महिला का दिल अपने बेटे की उम्र के लड़के पर आ गया था और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि महिल उसपर अक्सर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती थी। माना जा रहा है की उसकी यह जिद्द ही उसकी हत्या की वजह बनी, असल में जब मामला हद से ज्यादा होने लगा तो उसी आशिक ने एक दिन उसी के दुपट्टे से उसका गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश नहर के पास फेंक दी।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

दुर्ग के आईजी दीपांशु काबरा के अनुसार मृतका कोचिंग इंस्टीट्यूट का संचालन करती थी जहां कुछ वर्ष पूर्व आरोपी काम करता था। इस दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध बन गये, जानकारी के अनुसार कुछ समय बाद बाद प्रेमी कोचिंग सेंटर से काम छोड़कर वापस अंबिकापुर चला गया मगर व्हाट्सएप पर दोनों लगातार सम्पर्क में थे।

माना जा रहा है की काफी समय से आरोपी मृतका से अलग होने की कोशिश कर रहा था क्योंकि उसकी शादी तय हो गयी थी। मगर मृतिका किसी भी कीमत पर रिश्ता तोड़ने को तैयार नहीं थी। बताया जाता है की 14 अक्टूबर को मृतका अपने घर से ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने निकली और आरोपी को भिलाई बुलाया।