home page

Affair : बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूटने के बाद प्रेमिका ने 61 साल के ससुर ने बनाए संबंध, अब हुई प्रेग्नेंट

लव स्टोरी तो आपने बहुत सनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी  के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूट गया तो उसने अपने ससुर के साथ संबंध बना लिए। जानिये पूरा मामला- 
 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अमेरिका में 25 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी के 61 साल के पिता के साथ अवैध संबंध होने की बात कबूली है। महिला ने बताया कि जब उसके और प्रेमी के बीच आपसी संबंधों में तनाव आ गया था, तब उसके ससुर ने काफी सहायता की। उन्होंने उस वक्त संभालने के लिए अपना कंधा दिया, जब उसे मदद की सबसे ज्यादा जरूरत थी। अब इस महिला का अपने ससुर से पांच महीने का एक बेटा भी है। महिला ने यह भी कबूला कि उसका पूर्व ब्वॉयफ्रेंड उन दोनों में से किसी के साथ भी इस मामले पर कोई भी चर्चा नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

प्रेमिका ने प्रेमी के पिता से बनाया अवैध संबंध

अमेरिका के इलिनोइस की रहने वाली 25 साल की मैकेंजी योकोम ने स्वीकार किया कि उसने लिव इन में रहने के दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड के पिता से संबंध बनाया। तब उसका अपने बचपन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों में काफी तल्खी आ गई थी। वॉलमार्ट में काम करने वाली मैकेंजी ने कहा कि वह अपने तलाकशुदा ससुर जेफ शोल की आभारी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय मदद की जब उसके सामने कोई उम्मीद नहीं थी।

2018 में पकड़े गए थे जेफ और मैकेंजी

मैकेंजी ने कहा कि उसे अपनी उम्र से 36 साल बड़े जेफ के साथ संबंध को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है। मैकेंजी और जेफ अब भी साथ रहते हैं। इन दोनों का बेटा भी इनके ही पास है। इनके रिश्तों के बारे में घरवालों को पहली बार 2018 में पता चला था। तब दोनों ने अपने प्यार के लिए चुप्पी साध ली थी। दोनों के बीच अवैध संबंध के खुलासे के बाद जेफ की पूर्व पत्नी और मैकेंजी के ब्वॉयफ्रेंड ने दोनों से रिश्ता तोड़ लिया है। मैकेंजी के भाई ने भी दोनों का साथ छोड़ दिया।

मैकेंजी ने कहा- हमें रिश्तों को लेकर ईमानदार होना चाहिए

मैकेंजी ने कहा कि हमारे रिश्ते के शुरू होने से पहले हमारे पिछले सभी रिश्ते खत्म हो गए थे। इसलिए, मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। हमें अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होना चाहिए। उसने यह भी बताया कि वो जेफ के साथ खुश है। उसने बताया कि पुराने ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ इमोशनल और फिजिकल चीटिंग की, लेकिन जेफ ने हमेशा ही मुश्किल समय में उसका साथ दिया।

जेफ को फिर से परिवार के एक होने की उम्मीद

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

साल 2018 में मैकेंजी के ब्वॉयफ्रेंड और उसकी मां ने रिश्ते की सच्चाई जान ली थी। इस कारण उन्होंने हमसे अपना रिश्ता तोड़ दिया। जेफ के अपनी पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं। उसके बावजूद हमने अपना रिश्ता बनाए रखा। जेफ ने कहा कि यह वास्तव में बहुत दुखद है कि मेरे बेटे के साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं है। मुझे उम्मीद है कि एक दिन हम दोनों के बीच रिश्ता सुधरेगा और मेरा बेटा लौट आएगा। मैं उसे बताना चाहता हूं कि उसका अपनी पत्नी के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। मैंने जो किया उसे लेकर कोई पछतावा नहीं है।