home page

Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम

कैंट कोतवाली इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सैन्य अधिकारी ने बिहार के एक युवक पर अपनी बेटी के साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं पूरी कहानी- 

 | 
Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम

HR Breaking News (ब्यूरो)। कैंट कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक सैन्य अधिकारी ने बिहार के एक मुस्लिम युवक पर बेटी के साथ दुष्कर्म व बेटे के साथ कुकर्म का आरोप लगाया है। कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भारतीय सेना में जेसीओ के पद पर तैनात अधिकारी ने बताया कि उन्हें कैंट क्षेत्र में सरकारी क्वार्टर मिला हुआ है। उनकी 15 साल की बेटी व 11 साल का बेटा है।

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

पत्नी और तनवीर के बीच अक्सर अश्लील बातें होती थीं


अप्रैल 2022 के दौरान उनकी पत्नी ने एक सिंगिंग एप मोबाइल में डाउनलोड किया। इसी एप के माध्यम से पत्नी का तनवीर आलम निवासी इस्लाम कालोनी, छपरा, बिहार के संपर्क हुआ। आरोप लगाया कि पत्नी और तनवीर के बीच अक्सर अश्लील बातें होती रहती थीं।

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

वह कोर्स के सिलसिले में महाराष्ट्र चले गए थे। इसका फायदा उठाते हुए पत्नी ने तनवीर को देहरादून में सरकारी आवास पर बुला लिया। बेटी ने फोन पर बताया कि तनवीर को मां के साथ कई बार अश्लील हरकत करते हुए देखा है।

तनवीर ने 15 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया

उन्‍होंने आरोप लगाया कि तनवीर ने 15 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वह उस पर इस्लाम अपनाने का दबाव बना रहा था। एक दिन बेटी टीवी देख रही थी तो तनवीर सामने बैठ गया और गलत हरकत की।

ये भी पढ़ें : Suhagrat: 4 साल से था प्यार, फिर हुई शादी, अब दुल्हन ने सुहागरात मनाने से किया इनकार

बेटी रोते हुए जब अपनी मां के पास गई तो उसकी मां ने कहा कि तनवीर उसके पिता समान है। तनवीर किसी भी समय बेटी के साथ अश्लील हरकत कर लेता था। यही नहीं, 11 साल के बेटे के साथ भी कुकर्म किया।

तहरीर पर मुकदमा दर्ज

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करती है इशारे तो समझ जाएं इस काम के लिए तैयार

थाना कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर विनय कुमार ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्चों व महिला के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। जांच में यह भी सामने आ रहा है कि दंपती के बीच रिश्ता सही नहीं है और मारपीट के चलते महिला कुछ दिन पहले ग्वालियर चली गई थी।