home page

Affair : गर्लफ्रेंड के साथ होटल में संबंध बना रहा था ससुर, फिर थाने में हुआ बहू से सामना

सेक्स रैकेट के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। ससुर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रहा था। पुलिस ने छापेमारी की तो थाने में ससुर को अपनी बहू से सामना करना पड़ा। जाने पूरी कहानी

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। बदायूं में रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अजंता होटल पर शुक्रवार दोपहर अचानक पुलिस ने छापा मारा था, जिसमें पांच महिलाओं समेत 10 लोग पकड़े गए थे। मामले में पुलिस ने अजंता होटल के मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता को शनिवार को जेल भेज दिया। होटल मालिक सुभाष दुआ की तलाश की जा रही है। यहां तलाशी के दौरान विभिन्न कमरों से काफी आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अजंता होटल में एक सूचना के आधार पर शुक्रवार को सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश कुमार सिंह, सिविल लाइंस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और कोतवाली इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान के साथ छापा मारा था।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागकर चली आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

छापामारी के दौरान पुलिस ने जब होटल के कमरे खुलवाकर देखे गए थे तो पांच महिलाओं समेत 10 लोग पकड़े गए थे। सभी लोग आपत्तिजनक हालात में थे। उस वक्त पुलिस ने उन्हें पकड़कर थाने भेज दिया था।


इसके अलावा होटल का मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता भी पकड़ा गया था। उस समय होटल में ताला डाल दिया गया। बाद में शाम को पुलिस की एक टीम ने दोबारा होटल जाकर सघन तलाशी ली तो वहां तमाम आपत्तिजनक सामग्री मिली। सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने शुक्रवार देर रात होटल मालिक सुभाष दुआ और मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी जबकि कमरों से पकड़े गए जोड़ों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया, शनिवार दोपहर को पुलिस ने होटल मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता को जेल भेज दिया। होटल से साढ़े पंद्रह हजार रुपये और एक रजिस्टर भी बरामद हुआ है।


थाने में जब बहू के सामने झुक गया बुजुर्ग का सिर

ये भी पढ़ें : Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम


होटल में एक महिला अपने प्रेमी के साथ आई थी तो एक ने अपने देवर के साथ आने की बात कबूली। एक महिला पड़ोसी के साथ आई थी तो एक नजदीकी के साथ। वहीं इस्लामनगर का बुजुर्ग भी अपनी करीबी महिला को लेकर आया था। देर रात उसे उसके बेटे की बहू छुड़ाने थाने आई। उसके सामने बुजुर्ग का सिर भी शर्म से झुक गया।

पुलिस के निशाने पर आ चुके हैं धंधेबाज होटल

शहर में केवल अजंता ही नहीं और भी कई होटल इस धंधे के लिए बदनाम हैं। शहबाजपुर तिराहे के नजदीक होटल में पहले भी छापा मारा जा चुका है और उसके मालिक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज है।

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

अजंता होटल से पांच जोड़े ही नहीं पकड़े गए बल्कि वहां से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। होटल के मैनेजर को जेल भेज दिया गया है। अभी मालिक नहीं पकड़ा गया है। उसकी तलाश कराई जा रही है।