home page

Affair : स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने बनाया रिश्ता, प्रेग्नेंट होने पर खुली पोल

लव स्टोरी तो आपने बहुत सुनी होगी। आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। महिला टीचर को 13 साल के स्टूडेंट से प्यार हो गया। दोनों प्यार में इस कदर अंधे हो गए दोनों ने संबंध बना लिए। 

 | 
Affair : स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने बनाया रिश्ता, प्रेग्नेंट होने पर खुली पोल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। महिला टीचर पर क्रश होना कोई आम बात नहीं। कई बड़े सेलिब्रिटी भी बचपन के किस्से बता चुके हैं. हालांकि, ये प्यार कभी दोतरफा नहीं होता. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें लड़के ने इंस्टाग्राम पर महिला टीचर का नंबर मांगा. इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई. बातों का सिलसिला आगे बढ़ा तो एक-दूसरे के घर पर आना-जाना शुरू हो गया और फिजिकल रिलेशन बन गए. इसके बाद बच्चे ने महिला टीचर को अपने पेरेंट्स से मिलवाया और बताया कि मैं इससे प्यार करता हूं. वहीं, महिला टीचर ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं और 13 साल के बच्चे की मां बनने वाली हूं।

ये भी पढ़ें : 17 साल की युवती को शराब पिलाकर एक ही रात में दो बार दरिंदगी

हालांकि, पेरेंट्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि दोनों में उम्र का फासला ज्यादा है. लेकिन 13 साल के बच्चे के साथ संबंध बनाने की वजह से पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया और उसे 10 साल की सजा हुई थी. बता दें इस प्रेग्नेंसी से पहले महिला टीचर की एक सेपरेट रिलेशन से 4 साल की बच्ची थी. मामला अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन का है. वहां के स्टोवल मिडिल स्कूल में 24 साल की एलेक्जेंड्रिया वेरा अंग्रेजी पढ़ाती थीं।

वहीं पर 13 साल के स्टूडेंट्स से उनकी मुलाकात साल 2015 में हुई. एक दिन साल 2016 में अचानक लड़के ने स्कूल बंक कर दिया और एलेक्जेंड्रिया के इंस्टाग्राम पर मैसेज कर नंबर मांगा. साथ ही कहा कि हम दोनों को कहीं घूमने चलना चाहिए. मैसेज मिलने के अगले दिन महिला टीचर लड़के के घर पर पहुंच गई, उस दौरान लड़के के पेरेंट्स घर पर नहीं थे. ऐसे में दोनों के बीच पहली बार फिजिकल रिलेशन बने।

कोर्ट में जमा किए गए डॉक्युमेंट्स के मुताबिक, दोनों के बीच डेली बेसिस पर अवैध संबंध स्थापित होने लगे. तब स्कूल के अन्य छात्रों ने भी कहा था कि वो लड़का भरी क्लास में टीचर के साथ गलत हरकतें करता, लेकिन टीचर उसका विरोध नहीं करती. पूरे स्कूल में इसकी चर्चा थी. वहीं, महिला टीचर के पड़ोसी ने कहा कि वह लड़का हमेशा एलेक्जेंड्रिया के घर पर दिखाई देता था. पूछने पर वो बताती कि वह उसका भाई है. हालांकि, इसके बाद लड़के ने अपने पेरेंट्स से अपनी टीचर को बतौर गर्लफ्रेंड मिलवाया. एलेक्जेंड्रिया ने कहा कि उन्हें मेरी उम्र और प्रेग्नेंसी से कोई दिक्कत नहीं थी. लड़के के पेरेंट्स खुश थे।

ये भी पढ़ें : Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह

हालांकि, चाइल्ड वेलफेयर से जुड़े जांचकर्ता की वजह से एलेक्जेंड्रिया को अबॉर्शन कराना पड़ा. इंटरनेट पर आज भी लोग इस घटना चर्चा करते हैं. बता दें कि बच्चे के पेरेंट्स की तरफ से रिश्ते की स्वीकृति मिलने के बावजूद कोर्ट ने महिला को 10 साल की सजा सुनाई थी. सजा सुनाते हुए कोर्ट के जज माइकल मैकस्पैडन ने कहा था कि मैंने कई ऐसे एक-समान मामले देखे हैं. हम चाहते हैं कि टीचर, स्कूली बच्चों को अच्छी शिक्षा दें, न कि ऐसे उदाहरण पेश करें।