home page

Affair : पति ने पड़ोसी से बात करने से रोका, पत्नी ने बुलाए घर वाले

यूपी के मुरादाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी को पड़ोसी से बात करने से रोक तो दोनों में लड़ाई-झगड़े होने लगे। एक दिन महिला ने अपने परिवार वालों को बुला लिया और पति को पिटवा दिया। 

 | 
Affair : पति ने पड़ोसी से बात करने से रोका, पत्नी ने बुलाए घर वाले

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यूपी के मुरादाबाद में एक पति ने अपनी पत्‍नी को पड़ोसी से बात करने से रोका तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि इसके बाद पत्‍नी ने अपने मायकेवालों से पति को पिटवा दिया। पति की तहरीर पर पुलिस ने ससुर और दो सालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर निवासी अरकान के अनुसार उसका निकाह दस साल पहले गागनवाली मैनाठेर निवासी नेहा से हुआ था। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। अरकान के अनुसार उसकी पत्नी पड़ोसी से मोबाइल पर बात करती है। 

एक दिन अरकान ने जब नेहा को बात करते पकड़ लिया तो दोनों में गाली गलौज और विवाद हो गया। आरोप लगाया कि कहासुनी के बाद पत्नी ने कॉल करके मायके वालों को बुला लिया। आरोप है कि मायके से पहुंचे अरकान के ससुर कमरुल और उसके दो साले सरफराज और आहयद ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

बाद में बच्चों को छोड़कर मायके चली गई। जिसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। एसएचओ मझोला विप्लव शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मेडिकल और जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।