home page

Affair : आधी रात प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, फिर जबरदस्ती करवाई गई शादी

 एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए चोरी-छिपे आधी रात को मिलने के लिए आया था। युवक को ग्रामीणों ने देख लिया और दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके चलते गांववालों ने युवक की जबरदस्ती शादी करवा दी। 
 
 | 
Affair : आधी रात प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, फिर जबरदस्ती करवाई गई शादी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सारण जिले में इन दिनों एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बन गई है। प्रेमिका से चोरी-छिपे मिलने आए प्रेमी को लोगों ने पकड़ कर जबरन शादी करा दी। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग का यह खेल काफी दिनों से चल रहा था। लेकिन लोगों को पता नहीं चल रहा था और जैसे ही लोग को पता चला तो दोनों को पकड़कर दाम्पत्य सूत्र में बांध दिया।

ये भी पढ़ें : Employees News - कर्मचारियों की लीव के बदले नियम, मिलेगी 42 छुट्‌टी

पूरा वाक्या जिले के पसरा प्रखंड अंतर्गत भलवाहिया गांव की है. ग्रामीणों ने बताया कि भलवाहिया गांव की नीतू कुमारी का प्रेम-प्रसंग चांदपुरा पंचायत के बीर कुआरी गांव निवासी बिट्टू कुमार के साथ गत चार वर्षो से चल रहा था. चोरी-छिपे मिलने-जुलने की प्रकिया चल रही थी. इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. उसके बाद दोनों की पकड़कर शादी करा दी गई।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच पिछले चार वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों अक्सर मिला भी करते थे. उसके ग्रामीणों की नजर इस पर पड़ गई. उसके बाद ग्रामीण दोनों के पीछे पड़ गये और रंगेहाथ पकड़ने की फिराक में लग गए. इसी दौरान शुक्रवार को प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी परसा बाजार पहुंचा. जहां पहले से ताक लगाए ग्रामीणों ने दोनों को मिलते हीं रंगे हाथ पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने दोनों की रजामंदी से सती मंदरि परिसर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी. प्रेम-प्रसंग के बाद ग्रामीणों के द्वारा कराए गए इस शादी की चर्चा इलाके में अब होने लगी है।

सोशल मीडिया के जरिए दोनों की हुई थी दोस्ती

बिट्टू ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए दोनों की दोस्ती हुई. सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान हीं दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद मिलने-जुलने का दौरा चार वर्षो तक जारी रहा. लेकिन इसकी भनक गांव के लोगों को लग गई और गांव के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद रजामंदी से शादी हो गई. वहीं सती मंदरि परिसर में प्रेमी जोड़े की शादी की खबर फैलते हीं सैकड़ों लोग मंदिर में देखने के लिए पहुंच गए।

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

वहीं परिजन और ग्रामीणों के समक्ष दोनों ने प्रेम-प्रसंग के मामले को स्वीकार कर लिया. जिसके बाद सभी की रजामंदी से यह विवाह संपन्न कराया गया. शादी के बाद नीतू और बिट्टू ने खुशी का इजहार करते हुए साथ रहने का भी सभी के समक्ष संकल्प लिया।