home page

Affair : बेटी के सामने मां बनाती थी संबंध कहा-'ती भी कर ये काम'

बेटी के लिए मां ही सबकुछ होती है। बेटी की पहली दोस्त मां ही होती है। अगर एक मां ही गलत काम करने शुरू कर दे तो बच्चों को सही गलत के बारे में कौन बताएगा। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। महिला को किसी गैर मर्द से अफेयर चल रहा था। महिला अपनी बेटी के सामने अपने आशिक से संबंध बनाती थी। 

 | 
Affair : बेटी के सामने मां बनाती थी संबंध कहा-'ती भी कर ये काम'

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पहले तो बेटी के सामने ही मां ने गैर मर्द के साथ संबंध बनाए। फिर पति के साथ मिलकर बेटी को भी इस गलत काम में धकेलने की कोशिश की। बच्ची ने समझदारी दिखाई और अपने भाई की मदद से उनकी बातें फोन में रिकॉर्ड कर इसकी पुलिस में शिकायत कर दी। पूरा मामला मोहना गांव का है।


बच्ची व उसके भाई की समझदारी से रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करने वाले अब मां-बाप सलाखों के पीछे हैं। पूरा मामला मोहना गांव का है। पुलिस ने बच्ची के मां-बाप सहित उसके साथ गलत काम करने की नीयत रखने के आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

बच्ची ने कई बार देखा मां को गैर मर्द के साथ

मोहना गांव में चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची मां-बाप के साथ रहती है। पीड़ित बच्ची के मुताबिक, एक दिन वह अचानक स्कूल से जल्दी अपने घर आ गई। घर पहुंचने पर उसने देखा कि गांव का ही एक व्यक्ति उसकी मां के साथ गलत काम कर रहा था। ऐसा कई बार हुआ।

मां ने दी ताऊ से जान से मरवाने की धमकी

उसकी मां ने इस बारे में किसी को भी कुछ बताने से मना किया और बताने पर उसके ताऊ को जान से मरवाने की धमकी दी। पीड़िता का पिता आरोपी के पास चौकीदार का काम करता था। आरोपी ने उसकी मां के लिए पायल, कुंडल, और दो सूट दिए और उसके लिए भी कुंडल लाकर दिए। कई बार उसे रुपये भी दिए।

बच्ची ने पुलिस को इस संबंध में बताया कि उसकी मां के साथ गलत काम करने वाले व्यक्ति ने एक दिन उसके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की। उसने इसका विरोध किया। वह घर से किसी को बताने की धमकी देकर भाग गई।

मां-बाप ने डाला बेटी पर गलत काम के लिए दबाव

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

इस घटना के बारे में जब पीड़ित ने अपने माता-पिता को बताया तो उन्होंने भी उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव दिया और इसके बारे में किसी को भी बताने से मना किया। पीड़ित ने इस घटना के बारे में अपने भाई को बताया तो भाई ने रिकार्डिंग करने वाला मोबाइल फोन दे दिया।

बच्ची ने फोन से दो-तीन बार उनकी बातें रिकार्ड करके अपने भाई को सुनाई। इसके बाद पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर पीड़ित के माता-पिता और आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।