home page

Affair : रईस मालकिन व्हाट्सएप पर नौकर से करती थी चैट, ऐसे खुली पोल

प्यार कभी रंग रूप नहीं देखता ये किसी से भी हो सकता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ हुआ। रईस मालकिन को नौकर से प्यार हो गया। दोनों व्हाट्सएप पर चैटिंग करने लगे। 

 | 
Affair : रईस मालकिन व्हाट्सएप पर नौकर से करती थी चैट, ऐसे खुली पोल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। कई बार ऐसे रिश्ते पनप जाते हैं, जो मुश्किल भी खड़ी कर देते हैं. यूपी के इटावा के जसवंतनगर में भी कुछ ऐसा ही हुआ। बैट्री का कारोबार करने वाले शख्स की पत्नी दुकान पर काम करने वाले युवक के संपर्क में आ गई. व्हाट्स एप पर दोनों की बातें होती रहीं. दोनों के बीच रिश्ता पनप गया. पति ने एक बार दोनों को बतियाते पकड़ लिया। पति ने पत्नी को चेतावनी दी।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

पति ने पत्नी को रोका और काम करने के लिए युवक को भी, लेकिन जब नहीं माने तो नौकर को घर से दूर स्थित गोदाम में काम के लिए भेज दिया। इसके बाद भी दोनों के बीच बात होती रही। व्हाट्स एप पर भी बात होती रही। पति इससे गुस्सा गया। ये गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने नौकर को ख़त्म करने का प्लान बना लिया।

बैट्री की दुकान पर काम करने वाले युवक राजीव कुमार 6 सितम्बर को गायब हो गया। इसके बाद सात सितम्बर को उसका शव मिला। पिता ने शिकायत दर्ज कराई। शक हुआ बैट्री का कारोबार करने वाले शख्स पर, जिसकी पत्नी से युवक की बात होती थी।

पुलिस ने कारोबारी विकास पाठक को पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गई तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया। इसके बाद जो बताया पुलिस भी उससे दंग रह गई। पुलिस को विकास ने बताया कि राजीव कई साल से उसके यहाँ काम करता था। इसी बीच राजीव के उसकी पत्नी से गलत सम्बन्ध हो गए।

ये भी पढ़ें : Suhagrat : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां


इस कारण राजीव को दुकान से हटाकर गोदाम में काम के लिए लगाया, लेकिन वहाँ से भी वह पत्नी के संपर्क में रहा. गलत संबंधों को लेकर उसे गुस्सा आ गया। उसने हथोड़े से उसका सिर कूच दिया, इससे उसकी मौत हो गई. और शव फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी विकास को जेल भेज दिया है।