home page

Sasur Bahu story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड

ससुर बहू का रिश्ता बाप-बेटी जैसा होता है। लेकिन इन दिनों एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बहू अपने पीहर पिता से मिलने के लिए गई थी साथ ही उसका ससुर भी गया था। आते समय दोनों एक होटल में रूक गए। रात को ससुर की नियत डोल गई और कांड हो गया। जाने पूरी स्टोरी - 

 | 
Sasur Bahu story :  ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वह ससुर के साथ होटल के एक ही कमरे में रुकी थी और देर रात उसे अकेला देख ससुर की नीयत खराब हो गई। 

ये भी पढ़ें : Relationship Advice: आपका पाटर्नर किसी दूसरे के है करीब तो जानिये क्या करें

 


इसके बाद उसने बहू की अस्मत लूट ली। मामला दर्ज होने पर आज पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला उदयपुर के सलूंबर का है। यहां एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का संगीन मामला दर्ज कराया है। थानाप्रभारी हेरम्ब जोशी ने बताया कि इस मामले में आरोपी ससुर कैलाशपुरी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 


पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह 20 दिसम्बर को अपने पिता से मिलने पीहर बांसवाड़ा गई थी। उसका ससुर भी साथ गया था। तब से वे दोनों बांसवाड़ा ही रहे। 

घर की बजाय होटल ले गया ससुर


3 ​जनवरी को वे दोनों गांव लौट रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ससुर उसे गांव ले जाने की बजाय उदयपोल इलाके में स्थित एक होटल ले गया। 

दोनों रात को एक ही कमरे में रुके। पीड़िता का आरोप है कि देर रात ससुर की नियत बिगड़ गई। उसने अकेला पाकर दुष्कर्म किया और घर पर किसी को भी नहीं बताने की धमकियां दी। पीड़िता का आरोप है कि होटल से ससुराल पहुंचने पर भी ससुर ने उसे अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

इससे परेशान होकर बहू ने पुलिस थाने पहुंचकर ससुर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसका मेडिकल टेस्ट करवाया। बयान दर्ज कर आरोपी ससुर आज गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।