home page

Affair story : विधवा महिला के दो प्रेमी आपस में भीड़े, संबंध बनाने का था चक्कर

विधवा महिला से दो युवकों को प्यार हो गया। महिला से संबंध बनाने को लेकर दोनों युवकों के भी तकरार हो गई। एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानें पूरा मामला-  

 | 
Affair story : विधवा महिला के दो प्रेमी आपस में भीड़े, संबंध बनाने का था चक्कर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव मे 24 फरवरी को मिले मृतक धर्मपाल उर्फ बीजू की हत्या अवैध संबंधों और पैसों के कारण हुई है। इस मामले का खुलासा करते हुए ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक थाना-1 पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने धर्मपाल को शराब पिलाने के बाद शराब की बोतल से सिर पर वार कर बेहोश कर दिया था और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद शव को सरसों के खेत में फेककर फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, मृतक का मोबाइल फोन और टूटी हुई शराब की बोतल बरामद की है। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

17 फरवरी से लापता था मृतक


धर्मपाल ग्रेटर नोएडा में स्थित मुर्शीद गांव का रहने वाला था। धर्मपाल 17 फरवरी से लापता था। उसके भाई ने 21 फरवरी को इसकी गुमशुदगी थाना इकोटेक-वन में दर्ज कराई थी। 24 फरवरी को धर्मपाल का शव सिरसा गांव में मिलने के बाद मृतक के भाई ने गांव के रंजीत पर हत्या का शक जताते हुए 25 फरवरी को एफआईआर दर्ज कराई थी।  

विधवा महिला से थे अवैध संबंध


डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार ने बताया कि शिकायत के बाद मामले की पुलिस तफ्तीश कर रही थी। इस दौरान पता चला कि मृतक धर्मपाल के गांव की ही एक विधवा महिला से पहले काफी नजदीकी संबंध थे, लेकिन उसकी निकटता अब रंजीत से हो गई थी। उसके बावजूद भी धर्मपाल उस महिला के पास जाता था। महिला को मुआवजा भी मिला था। धर्मपाल के महिला के बार-बार पास आने की वजह से रंजीत को धर्मपाल पसंद नहीं था। साथ ही उसे डर था कि महिला धर्मपाल को मुआवजे के पैसे न दे दें।

दावत पर बुलाकर मौत के घाट उतारा

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


रंजीत ने अपने एक दोस्त प्रशांत जो कि सिरसा में किराए पर रहता है। उसके साथ मिलकर धर्मपाल को मारने की योजना बनाई। रंजीत ने प्रशान्त से धर्मपाल को दावत में बुलाने के लिए कहा और धर्मपाल को दावत पर बुलाया। उसके बाद एक खेत में इन लोगों ने धर्मपाल को शराब पिलाने के बाद शराब की बोतल सिर में मारकर बेहोश कर दिया और फिर चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी। हत्या कर इन्होंने धर्मपाल के शव को एक सरसों के खेत में छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी रंजीत और प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है और इन लोगों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।