home page

Affair Story : जब पति नहीं होता था घर तो ससुर की बाहों में होती थी बहू, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Sasur Bahu Ka Affair - अफेयर की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मध्यप्रदेश के जबलपुर लिले में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुर के साथ संबंध बना लिए। जब पति घर नहीं होता था तो दोनों करीब आ जाते थे। 

 | 
Affair Story : जब पति नहीं होता था घर तो ससुर की बाहों में होती थी बहू, ऐसे हुआ पर्दाफाश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बहू और ससुर के नाजायज संबंध के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर सुनने को मिलते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बहू और ससुर के बीच अफेयर चल रहा था पति जब भी घर से बाहर जाता था तो बहू और ससुर संबंध बनाते थे। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


ससुर और बहू के बीच कथित संबंधों की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में अपने पिता और पत्नी को कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद नाराज 35 वर्षीय युवक ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एस एस बघेल ने शनिवार को बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर गोकलाहार गांव में शुक्रवार की रात संतोष लोधी ने अपने पिता अमन लोधी 65 और पत्नी कविता 32 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान संतोष ने पुलिस को बताया कि घर में पिता और पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने दोनों की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

पुलिसकर्मियों के दल को कमरे में खून से लथपथ शव पड़े मिले जबकि आरोपी घर की दहलीज पर बैठा था। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनका 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी है. इस दोहरे हत्याकांड के बाद पड़ोस में रहने वाले संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए।

खबरों के मुताबिक हत्या के बाद खुद संतोष ने चाचा को इसकी सूचना दी और कहा कि उसने अपनी पत्नी और पिता को बहुत समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ विश्वासघात किया और पिता ने भी उसका भरोसा तोड़ा। बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बेलखेड़ा पुलिस ने कुल्हाड़ी और आरोपी के खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं। दोनों शवों शनिवार को शहपुरा में पीएम हुआ।