home page

Affair Story : होटल में पति के दोस्त के साथ रुकी पत्नी, फिर रात को हो गया ये कांड

किसी काम के बहाने से पति के दोस्त के साथ पत्नी होटल में रूकी थी। पति को पत्नी पर शक था। उसने पीछा किया तो पत्नी होटल में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी। पति ने दोनों को रंगें हाथों पकड़ लिया। जाने पूरी कहानी- 

 | 
Affair Story : होटल में पति के दोस्त के साथ रुकी पत्नी, फिर रात को हो गया ये कांड

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक होटल में पति ने पत्नी को उसके आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके बाद आशिक तो वहां से भाग खड़ा हुआ. पति ने होटल में तमाशा खड़ा कर दिया. चप्पल से पत्नी को धुन डाला. उसके मुंह पर कई बार चप्पलों से प्रहार किया.दो दिन पुरानी इस घटना का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया वारयल हो गया। ताजगंज पुलिस महिला से संपर्क का प्रयास कर रही है. घटना इलाके में जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है.आरोप है कि महिला का आशिक कोई और नहीं उसके पति का ही एक दोस्त है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

जानकारी के मुताबिक आगरा के ताजगंज क्षेत्र के होटल अंबिका पैलेस ताजगंज क्षेत्र के ही एक गांव की निवासी महिला मंगलवार को अपने पति के दोस्त के साथ होटल में आई थी।

जानकारी के मुताबिक दोनों ने बिना आईडी दिखाए घंटों के हिसाब से कमरा लिया था. पति को पहले से पत्नी पर शक था. कुछ ही देर में कमरे के दरवाजे पर दस्तक हुई. जिसके बाद महिला के आशिक ने दरवाजा खोला. दरवाजे पर महिला के पति को देखकर वह हड़बड़ा गया।

मौके पर पति को धक्का देकर आशिक भाग खड़ा हुवा फिर पति ने कमरे में आकर पत्नी को पहले तो गालियां दी. उसके बाद महिला के ससुरालीजन भी पति के साथ आ आए थे. होटल में हंगामा खड़ा हो गया. शोर सुनकर होटल कर्मचारी भी वहां आ गए और उन्होंने सभी को बाहर जाने के लिए कहा. यह सुनते ही पति ने चप्पल उतार कर पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

पति के कहने पर परिवार के ही किसी सदस्य ने घटना का वीडियो बनाया. इस दौरान किसी कर्मचारी ने भी वीडियो बना लिया. मारपीट के बाद मामला ताजगंज थाने की बसई चौकी पर पहुंचा. पुलिस के हस्तक्षेप बाद महिला के मायके वालों को भी बुलाया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया है. महिला ने पति के खिलाफ कुछ भी लिखकर देने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

बता दें कि गुरुवार को पति द्वारा पत्नी की चप्पल से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस एक मिनट से अधिक के वीडियो में कई लोगों की आवाजें सुनाई दे रही हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पति ने कई बार पत्नी के चेहरे पर चप्पलों से मारा है. वीडियो वायरल होने की जानकारी पुलिस को भी मिली। पुलिस ने मीडिया को बताया कि महिला और उसके मायके वालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.अगर महिला चाहेगी तो उसके पति के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा. इसके साथ ही होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।