home page

Affair : प्रिंसिपल ने टीचर के साथ स्कूल में ही बनाए संबंध, अब आ खड़ी हुई मुसीबत

मामला हैरान कर देने वाला है। महिला प्रिंसिपल का स्कूल के एक टीचर के साथ अफेयर चल रहा था। दोनों लंबे टाइम से रिलेशनशिप में थे। टीचर की पत्नी को भी ये बात पता थी कि उसक महिला प्रिंसिपल के साथ चक्कर चल रहा है। जाने पूरी कहानी- 

 | 
Affair : प्रिंसिपल ने टीचर के साथ स्कूल में ही बनाए संबंध, अब आ खड़ी हुई मुसीबत

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक महिला प्रिंसिपल और पुरुष टीचर ने स्कूल में संबंध बनाए। ऐसा उन्होंने कई बार किया। बाद में दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप होने पर मामले का खुलासा हुआ। अब दोनों पर कार्रवाई की गई है और नौकरी से निकाल दिया गया है. प्रिंसिपल का नाम डाना सीमंस है, जबकि टीचर का नाम चार्ल्स है. पहले सीमंस ने चार्ल्स पर जासूसी के आरोप लगाए थे. सीमंस को इस बात की चिंता थी कि चार्ल्स ने बैंक्स काउंटी बोर्ड ऑफ एजुकेशन के उन डिटेल्स तक पहुंच बना ली है जो गोपनीय थे. लेकिन बदले में चार्ल्स ने खुलासा कर दिया कि वो और सीमंस कई वर्षों से रिलेशन में हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

असल में प्रिंसिपल को शक हुआ कि टीचर उसके ऑफिस की गोपनीय जानकारियां जुटा रहा है. इसके बाद उसने स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत कर दी. बदले में टीचर ने सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया. यह मामला जॉर्जिया का है।

चार्ल्स ने इसे साबित करने के लिए सीमंस के साथ अपनी कई इंटीमेट तस्वीरें भी साझा कीं. कथित तौर पर चार्ल्स की पत्नी को भी इस बारे में पता था. उसने ही उन दोनों को मिलवाया था. यहां तक कि पत्नी ने सीमंस और चार्ल्स को संबंध बनाते हुए देखा भी था. चार्ल्स की पत्नी ने कहा कि प्रिंसिपल ने उसके पति को प्रमोशन का लालच दिया था।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 महिलाओं के साथ चल रहा है चक्कर, अब करना चाहता हूं ये काम

शुरू में सीमंस ने चार्ल्स के साथ सिर्फ दोस्ती होने का दावा किया था. लेकिन जांच के दौरान उसने फिजिकल रिलेशन होने की बात भी कबूल ली. सीमंस ने बताया कि चार्ल्स की पत्नी ने उनकी मुलाकात करवाई थी।

स्कूल की जांच टीम ने कही ये बात 

आखिर में स्कूल की जांच टीम ने निष्कर्ष निकाला कि प्रिंसिपल और टीचर के बीच संबंध थे और यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. स्कूल बोर्ड ने कहा कि सीमंस और चार्ल्स अब छात्रों को नहीं पढ़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

स्कूल के एक बयान में कहा गया- हमारे छात्रों की सुरक्षा और भलाई हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता है. इस घटना की जांच से ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है कि छात्रों की सुरक्षा या सुरक्षा से समझौता किया गया हो।