home page

Affair : पड़ोसी के साथ कमरे में थी पत्नी, पति देखते ही हो गया आग बबूला

महिला का अपने पड़ोसी के साथ अफेयर चल रहा था। इस बात की भनक पति को लग गई। महिला एक दिन पड़ोसी के बेड़रूम में उसके साथ रंगरलियां बना रही थी। पति ने दोनों को रंगें हाथों पकड़ लिया। आइए जानते हैं आगे क्या हुआ- 

 | 
Affair : पड़ोसी के साथ कमरे में थी पत्नी, पति देखते ही हो गया आग बबूला

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पति ने अपनी पत्नी को पड़ोसी की बांहों में आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया और दोनों को सजा देने की सोची, उसने तेज धारदार हथियार से दोनों पर वार किया लेकिन पत्नी बचकर भाग निकली और पड़ोसी मारा गया। पति को अपनी पत्नी पर किसी गैर से अवैध संबंध होने का शक तो पहले से ही था, लेकिन जब उसने अपनी आंखो से पत्नी को किसी गैर के साथ आपत्तिजनक स्थिति मे देखा तो उसका खून कर डाला।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

घटना बिहार के कटिहार की है जहां अवैध संबंध को लेकर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया है। जानकारी के मुताबिक जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र के दहियारगंज गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

मृतक शिव नारायण मंडल का अवैध संबंध पड़ोस के ही बासुदेव मंडल की पत्नी से था। शुरू में हत्या की वजह शिव नारायण का वासुदेव को उधार के पैसे न देना बताया जा रहा था। लेकिन मृतक के परिजनों के हत्या की इस वजह के ठीक उलट वासुदेव ने इसे अवैध संबंध को ले कर की गई हत्या बताया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

वासुदेव ने अपने ऊपर लगाये गए हत्या के आरोप को कबूलते हुए कहा कि मृतक शिव नारायण का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था. उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था। इस दौरान शिव नारायण ने उसकी पत्नी को भगा दिया. इसीलिए आवेश में आ कर उसने ही शिव नारायण की हत्या कर दी। पुलिस ने भी मामले को अवैध संबंध के कारण हुई हत्या माना है. पुलिस ने आरोपी बासुदेव को गिरफ्तार कर लिया।