home page

Affair: टहलने गई पत्नी तो पड़ोसी से लगा बैठी दिल, एक साथ बिताई रात और सुबह हुई फरार

युवक ने अपनी धोखबाज पत्नी की कहानी बया की है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी एक दिन कुत्ते के साथ बाहर टहलने के लिए गई तो उसे पड़ोसी से प्यार हो गया। पड़ोसी दिखने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। वो उसके साथ एक रात रूकी और अगली सुबह उसके साथ भाग गई। जानें पूरी Story -

 | 
Affair: टहलने गई पत्नी तो पड़ोसी से लगा बैठी दिल, एक साथ बिताई रात और सुबह हुई फरार

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी पार्टनर उम्रदराज और सांवले दिखने वाले पड़ोसी के साथ संबंध बना लेगी। इतना ही नहीं वो मुझे छोड़कर उसके साथ चली जाएगी। ये कहानी दिव्यांश (बदला हुआ नाम) की है। जिसे अपनी पत्नी के साथ-साथ अपने कुत्ते की याद आ रही है। चलिए पूरी कहानी बताते हैं और एक्सपर्ट की क्या है राय ये जानते हैं।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

बतौर दिव्यांश वो 36 साल का है। जबकि उसकी पत्नी 34 साल की है। 8 साल से दोनों साथ रह रहे थे। वो बेबी की प्लानिंग कर रहे थे। अचानक उनकी लाइफ में पड़ोसी आ गया। उसकी उम्र 40 साल है। दिव्यांश ने बताया कि वो मेरे से बिल्कुल विपरित दिखने में है। पूरे शरीर पर उसने टैटू बनवा रखा है। ड्रिंक भी करता है। पता नहीं क्यों मेरी पत्नी उससे आकर्षित हो गई।


पांच महीने पहले, हमारी मुलाकात उस इंसान से हुई। जब हम अपना कुत्ता घूमाने पार्क में गए थे तब वो भी अपना कुत्ता घूमाने वहां पहुंचा था। लैब्राडोर को टहलाते समय हम अक्सर उससे टकरा जाते थे। बात-बात में उसने पूछा कि क्या हम उसके डॉग को उसकी अनुपस्थिति में वॉक करा सकते हैं। उसे अक्सर अपने बैंड के साथ टूर पर जाना पड़ता है। ये सुनकर मेरी पार्टनर ने हामी भर दी। पैसे कमाने की लालच में मैंने भी हां कह दी।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

इसके बाद मेरी पत्नी उसके कुत्ते को दिन में दो बार बाहर ले जाने लगी। पड़ोसी ने उसे अपने घर का चाबी भी दे दिया था। एक शाम उसने मुझे मैसेज किया कि वो पड़ोसी के यहां डिनर करने रूकी है। इसके बाद देर रात घर लौटी। उसका नेचर बदल गया था। पता नहीं क्यों उसपर मुझे शक हुआ और मैंने उससे पूछा कि क्या तुम उस रात उसके साथ सोई थी। जिस पर उसने ये माना कि उसका अफेयर उसके साथ चल रहा है। दोनों के बीच सेक्स भी हो चुके हैं। ये सुनकर मैं सदमे में चला गया। सुबह होने पर उसने घर छोड़कर जाने का फैसला किया और अपने साथ मेरे कुत्ते को भी लेकर चली गई।मुझे अपने कुत्ते की बहुत याद आ रही है।

एक्सपर्ट की राय

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

ऐसा लगता है कि आपके साथी का अफेयर आपके रिश्ते से असंतुष्ट होने का लक्षण था। बात यहै कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए गई है जो आपके विपरीत है। मतलब वो आप में कुछ ऐसा खोज रही थी जो पड़ोसी में उसे मिल गया। वो बेबी के लिए भी तैयार नहीं थी।दुर्भाग्य से, वह आपके साथ ईमानदार नहीं थी। उसे आपके अंदर जो कमी महसूस होती है उसके बारे में बात करना चाहिए था। इससे उबरना जल्दी या आसान नहीं होगा। लेकिन खुद को वक्त दीजिए और फैमिली और दोस्त के साथ वक्त गुजारिए। कोई भी दर्द वक्त के साथ धीरे-धीरे कम हो जाता है।