home page

Affair : जिस महिला से था पति का अफेयर, पत्नी ने उसके ही पति से ही बनाए संबंध

Affair :  हम जब भी किसी रिश्ते की शुरुआत करते हैं, तो उसमें अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। अगर शादीशुदा हैं, तो आने वाले कल की और सुनहरी तस्वीर अपने मन में सजाते हैं। लेकिन फिर जब आपको पता चलता है कि पति-पत्नी के इस विश्वास भरे रिश्ते में किसी तीसरे की एंट्री हो गई है, तो वहां चीजें बद से बदतर हो जाती हैं और आगे का रास्ता दिखाई नहीं देता। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

 | 
Affair :  जिस महिला से था पति का अफेयर, पत्नी ने उसके ही पति से ही बनाए संबंध

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  इस बात में कोई दोराय नहीं कि जीवन आपको कभी भी झकझोर कर रख सकता है। ऐसा तब ज्यादा होता है, जब आप इसकी न के बराबर उम्मीद कर रहे हों । सालों-साल प्यार और विश्वास से सींचा गया नाजुक रिश्ता किस मोड़ पर टूट जाए, आप कभी नहीं जान सकते। 

मेरी कहानी भी कुछ ऐसी ही है। मेरा नाम श्रेया है और मेरी उम्र 28 साल है।  दुख और प्यार ने मुझे एक ही समय में घेरा। मेरी जिंदगी में अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा। मैंने न केवल अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा बल्कि उस महिला के पति से मुझे प्यार भी हो गया। 

 

 

दरअसल देर रात कॉल आना-जरूरी कामों का बहाना बनाकर शहर से बाहर जाना और रिश्ते में गोपनीयता बनाने लगना, इन्हीं सभी बातों से मुझे क्लियर हो गया था कि मेरे पति का किसी के साथ चक्कर चल रहा है। पति-पत्नी के रिश्ते में दूसरी महिला की एंट्री ने मुझे काफी ठेस पहुंचाई। मेरा दिल बुरी तरह टूट गया था। हालांकि, इस दौरान मैंने भी ये ठान लिया था कि मैं पता लगाकर रहूंगी कि आखिरकार वह कौन है, जिसकी वजह से मेरा घर बर्बाद हुआ है। क्या वह उम्र में मुझसे छोटी है? क्या वह मुझसे ज्यादा खूबसूरत है? क्या मेरे पति का मुझसे मन भर गया है? इन्हीं सब सवालों ने मुझे तोड़कर रख दिया था। 

मेरा ये  शक अपने पति पर इसलिए भी बढ़ता जा रहा था, क्योंकि उसने मेरे साथ अंतरंग होना बंद कर दिया था। मुझे इस बात का अहसास था कि मेरे पति का अफेयर चल रहा था। मैं खुद को ठगा हुआ महसूस करती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले हमारी शादी में कोई समस्या नहीं थी। हम दोनों साथ में खुश थे। हमें एक-दूसरे से प्यार था।

 

 

 ये भी देखें :  30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

जब मैंने उन दोनों को पकड़ा

मैंने अपने पति के अफेयर का पता लगाने के लिए गुप्त रूप से उसका पीछा करना शुरू किया। मुझे वो उस महिला के साथ दिखा, जिसके साथ वो अंतरंग हो रहा था। वो देखने में काफी सुंदर थी। उसका बदन काफी फुर्तीला था। मैंने उन दोनों को एक कैफे में घंटों बातें करते देखा था, जहां कोई भी उन्हें आसानी से ढूंढ नहीं सकता था। जब वह दोनों बात कर ही रहे थे, तो मैंने देखा कि उस महिला ने अपने उल्टे हाथ की तीसरी उंगली में शादी की अंगूठी पहनी थी। मुझे जानने की इच्छा हुई कि क्या मेरे पति ने उससे शादी कर ली है। लेकिन अपने पति के सोशल मीडिया अकाउंट्स से मुझे पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है। 

 ये भी देखें :  30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

मैंने उसके पति को किया मैसेज 

मैंने उस महिला के पति के बारे में जानकारी निकालना शुरू कर दिया था। मैंने देखा कि उसका पति देखने में काफी हैंडसम था। मुझे उस महिला से कैसे भी करके बदला लेना था, जिसके लिए मैंने उसके पति को मैसेज कर दिया। सबसे पहले मैंने उसको अपना परिचय दिया और फिर मैंने उसे संदेश भेजने का उद्देश्य बताया। वह एकदम से चौंक गया। 
उसने मुझसे कहा कि क्या वह मिलकर मुझसे बात कर सकता है।  इस पर मैंने हां में जवाब दिया। मैंने उसे उस दिन मिलने के लिए कहा जिस दिन मेरा पति उसकी पत्नी से मिलने जा रहा था।

 ये भी देखें :  4 साल तक बिजनसमैन मालकिन ने नौकर से बनाए संबंध, अब आया नया मोड़

जब हम एक दूसरे से मिले

हम दोनों पास के एक रेस्तरां में मिले। उसने जैसे ही मुझसे हाथ मिलाया, मैं उससे मिलने वाली गर्मजोशी और सकारात्मक वाइब्स महसूस होने लगी। उसकी आंखें नम थीं, लेकिन वो  उन्हें अच्छी तरह से छिपा सकता था। मेरे लिए भी ये  पल काफी दुखदायी था। 
इस पूरी घटना के बाद मुझे नहीं पता था कि मेरा वैवाहिक जीवन कैसा होने वाला है। मैंने उस आदमी को उसकी पत्नी और अपने पति को एक साथ बैठे हुए बात करते दिखाया। उसकी आंखों में विश्वासघात चमक उठा। उसने मुझसे पूछा कि क्या हम अगले दिन भी मिल सकते हैं। इसपर मैंने एकदम से हां कह दिया।

 ये भी देखें :  4 साल तक बिजनसमैन मालकिन ने नौकर से बनाए संबंध, अब आया नया मोड़

उसको मेरी पसंद ना पसंद में था इंट्रेस्ट

हम अगले दिन फिर मिले। हमने एक-दूसरे से इस विषय पर बात की और बताया कि हम दोनों को कैसा महसूस हो रहा है। हमने इस पर भी बात की कैसे हमें इस अफ़ेयर के बारे में पता चला। हम दोनों को नहीं पता था कि हमारी शादी का क्या होगा। 
हालांकि, हम दोनों ने मूड को हल्का रखने के लिए एक-दूसरे की पसंद-नापसंद पर बात की। इस दौरान मुझे एहसास हुआ कि उस आदमी की मेरी पसंद और रुचियां समान थीं। ये  थोड़ा अजीब लेकिन रोमांचक अहसास था, जिसने हम दोनों को तुरंत क्लिक किया था। 

कहीं उससे प्यार तो नहीं

इसके बाद मैंने उस आदमी से बात करना शुरू किया। वो भी मुझे जानने के बहाने मैसेज करता था कि क्या हम दोनों के साथी एक साथ बाहर गए हैं। हालांकि, इस दौरान मैंने अपने मन शांति के लिए उसकी चिंताओं में आनंद लेना शुरू कर दिया था। इस पूरे वाक्य को शुरू हुए काफी दिन और सप्ताह बीत गए, लेकिन हम दोनों अभी भी अपने भागीदारों से उनकी बेवफाई पर बात करने के लिए तैयार नहीं थे।
 ऐसा इसलिए भी क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे से बात करने में ज्यादा मशगूल थे। मैंने खुद को विश्वास दिलाया कि यह एक दोस्ताना मुलाकात थी, लेकिन मेरा दिल किसी दूसरी तरफ ही इशारा कर रहा था।

हमारे बीच बने रिश्ते

जल्द ही हमें पता चला कि हम दोनों के साथी एक साथ घूमने शहर से दूर जा रहे हैं। इस मुद्दे पर बात करने के लिए हम दोनों एक बार फिर मिलें। मैं उससे बात करने के लिए बहुत उत्सुक थी। इस बार हमने घर पर ही मिलने का प्लान बनाया।  जैसे ही उसे मैं पहुंची, उसने मेरी तारीफ की। 

हम बातचीत कर ही रहे थे कि उसने अचानक से स्वीकार किया कि वह मुझे पसंद करने लगा है हालांकि, मैं भी उसे उतना ही पसंद करती थी। मैं भी उससे प्यार करने लगी थी। उसने मेरे हाथ अपने हाथों में लिए और मुझे अपने गले लगा लिया। हम दोनों ने एक दूसरे के साथ लंबा किस किया। उसके हाठों का जोश बता रहा था कि वो क्या चाहता है। उसने मुझे अपनी गोद में उठाया और बैड पर लेटा दिया। उसका रोमांस मुझे आकर्षित कर रहा था। मैं भी उसके साथ संबंध बनाने को बेताब थी और फिर हम दोनों ने संबंध बनाए।  अब मुझे अपने पति के धोखा देने का भी कोई गम नहीं था। लेकिन यह सब इतना भी आसान नहीं था। मैंने कभी कल्पना की थी कि मेरे जीवन में एक ऐसा मोड़ आएगा, जो पल भर में मेरी जिंदगी बदलकर रख देगा।