home page

Affair : पत्नी ने 41 साल के पति को होटल में अनमैरिड लड़की के साथ पकड़ा

41 साल का शादीशुदा युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रहा था। इस बात का पत्नी को पता चल गया। पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। 

 | 
Affair : पत्नी ने 41 साल के पति को होटल में अनमैरिड लड़की के साथ पकड़ा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। गुजरात के एक व्यापारी की पत्नी को उसके चाल-चलन पर शक हुआ तो उसने पति पर निगरानी रखने के लिए एसयूवी में जीपीएस ट्रैकरलगवा दिया. इसके बाद जो सच्चाई सामने आई, उसने व्यापारी की पोल खोल कर रख दी. व्यापारी ने पुणे के होटल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कमरा लेने के लिए पत्नी के आधार कार्ड का इस्तेमाल किया. पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया शख्स गुजरात का रहने वाला बिजनेसमैन है और उसकी पत्नी कंपनी में डायरेक्टर है।

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुणे (Pune) में एक होटल में कमरा लेने के लिए अपनी पत्नी के आधार कार्ड का कथित तौर पर इस्तेमाल करने वाले 41 वर्षीय व्यापारी और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ मंगलवार को हिंजेवाड़ी पुलिस थाने (Hinjewadi police station) में एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब शिकायत करने वाली महिला को अपने पति पर धोखेबाजी का शक हुआ तो उसने अपने पति की एसयूवी में जीपीएस ट्रैकर लगाया था।

पिछले साल नवंबर में जब उसके पति ने उसे बताया कि वह बेंगलुरु में अपनी व्यावसायिक यात्रा के सिलसिले में गया था, तो उसकी पत्नी ने स्थान की जांच की और पाया कि उस समय कार पुणे में थी. जब महिला ने होटल से संपर्क किया तो कर्मचारियों ने उसे बताया कि व्यापारी ने अपनी पत्नी के साथ कमरा लिया था।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 9 साल बाद प्रेमी के पास मिली शादीशुदा महिला, बन गई 2 बच्चों की मां

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद महिला को पता चला कि उसके पति ने उसके ही आधार कार्ड का इस्तेमाल कर किसी अन्य महिला के साथ होटल में प्रवेश किया था. इसके बाद आरोपी व्यापारी और उसकी प्रेमिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. व्यापारी की गर्लफ्रेंड अभी फरार चल रही है।