home page

Affair: पड़ोसी की गोद में बैठी थी पत्नी, पति ने पकड़ लिया रंगें हाथों

पति को अपनी पत्नी पर पहले से ही शक था कि उसका पड़ोसी के साथ अफेयर चल रहा है। पति ने एक दिन पत्नी का पीछा किया तो वो पड़ोसी के साथ कंबल में रिलेशन बना रही थी कि पत्नी ने कंबल उठाकर रंगें हाथों पकड़ लिया। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी कहानी और एक्सपर्ट की इसपर क्या राय है।

 | 
Affair: पड़ोसी की गोद में बैठी थी पत्नी, पति ने पकड़ लिया रंगें हाथों

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जब मैंने अपनी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति के साथ एक कंबल के नीचे पकड़ा, तो उसने मुझे बताया कि कुछ भी नहीं चल रहा था...ये कहना है जॉर्डन (बदला हुआ नाम) का। शादी के 15 साल बाद उसे लग रहा है कि उसकी पत्नी उसके साथ धोखा कर रही है। उसका अफेयर पड़ोसी के साथ चल रहा है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो इन सब से कैसे बाहर निकले। उसका हर दिन तनाव में गुजर रहा है। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये हरकतें तो इस काम के लिए है तैयार, कभी नहीं करती मना

जॉर्डन बताते हैं कि मैं 45 साल का हूं, वह 42 साल की है और हमारी शादी को 15 साल हो गए हैं। सबकुछ अच्छा चल रहा है। हमारे घर में पड़ोसी का अक्सर आना जाना लगा रहता है। वो मेरे यहां छोटे-मोटे काम भी कर देता है। वो भी शादीशुदा है और दो बच्चे हैं। जब मैं घर से बाहर भी रहता हूं तो वो आता-जाता है। मैंने कभी उसे खतरे के रूप में नहीं देखा।


कुछ दिन पहले मुझे वायरल हो गया था तो मैं ऑफिस नहीं गया। ऊपर बने कमरे में आराम कर रहा था। जॉर्डन आगे बताते हैं कि जब मुझे थोड़ा आराम आया तो मैं नीचे टीवी देखने के लिए उतरा। लेकिन सोफे पर मैंने अपनी पत्नी और पड़ोसी को कंबल में देख लिया। मुझे देखते ही दोनों के तोते उड़ गए। हालांकि दोनों पूरे कपड़े में थे। जॉर्डन आगे बताते हैं कि मुझे देखते ही पत्नी बोलीं कि कुछ भी गलत मत समझना।हम दोनों यहां बैठकर बात कर रहे थे तभी मुझे ठंड लगी और कंबल मिला। हम दोनों इसे ओढ़ लिए थे। पता नहीं कब आंख लग गई।

ये भी पढ़ें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा

जॉर्डन आगे बताते हैं कि उस वक्त मुझे समझ नहीं आया कि क्या कहूं। मेरे पड़ोसी ने माफी मांगी और चला गया। मुझे लगा कि ये लोग मुझे कल का पैदा हुए बच्चा समझ रहे हैं। मुझे मेरी पत्नी बार-बार समझाने की कोशिश कर रही है कि जैसा मैं सोच रहा हूं वैसा नहीं है। उसने कुछ भी गलत नहीं किया। लेकिन मेरा मन मानने को तैयार नहीं है। जब भी सोकर उठता हूं तो लगता है कि पत्नी पड़ोसी की बांहों में है। क्या उसका अफेयर चल रहा है। समझ नहीं आ रहा है क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय-जैसा सोच रहे हैं हो सकता है वो सही ना हो। हालांकि आपकी पत्नी ने जो कहानी बताया वो सही है, लेकिन इसका ये भी मतलब नहीं की वो झूठ बोल रही है। आपने खुद ही कहा कि दोनों पूरे कपड़े पहने हुए थे। उन्हें ये भी पता था कि आप घरपर ही है। ऐसे में दोनों गलत काम नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Gyan Ki Baat : बदचलन औरत की पहचान करवाते हैं शरीर के ये 5 अंग

वो बार-बार आपसे बोल भी रही है कि उन दोनों के बीच कोई शारीरिक रिश्ता नहीं है। अगर आपकी गृहस्थी खुशहाल रही है तो फिर पत्नी पर अविश्वास करने का कोई कारण नहीं बनता है। आपको अभी उसे संदेहमुक्त कर देना चाहिए। उससे खुलकर आपको बात करनी चाहिए और अपने शक को दूर करना चाहिए। रिश्ता तोड़ना आसान होता है, लेकिन जोड़ना मुश्किल। शक को लेकर फैमिली को बिखरने मत दें।