home page

Affair : महिला ने अपने ही पति के बॉस से बनाए संबंध, घर से ही हुई थी शुरूआत

Affair Story : कई बार व्यक्ति से ऐसी गलती हो जाती है। जिसके बाद पछतावे और अपने आप को कोसने के अलावा कुछ नहीं बचता। रिश्ते के मर्यादा का दीवार जरूरी है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

 | 
Affair : महिला ने अपने पति के बॉस से बनाए रिश्ते, घर से ही हुई थी शुरूआत

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 5 साल हो गए हैं। हम दोनों ने ने अरेंज मैरिज की थी। मेरी पति अच्छे इंसान है। मुझे उनके साथ सिर्फ एक ही दिक्कत रही है कि वो मुझे समय नहीं दे पाते। इसको लेकर ही हामरे बीच झगड़े होते थे। इसी बीच मेरे से ऐसा काम हो गया जिसके कारण अब मैं पछता रही हूं।

 

 

 

ये भी देखें : महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू

 

दरसअल मेरे पति एक प्रावइेट कंपनी में जॉब करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने बॉस को हमारे घर खाने के लिए इन्वाट किया था। वो अपनी पत्नी के साथ हमारे घर आए थे।  उस समय मेरी पहली बार उनसे मुलाकात हुई थी। वो काफी डैसिंग व्यक्ति है।  डिनर के दौरान उन्होंने सबके सामने मेरी खूबसुरती की खूब तारीफ की और मेरे पति को कहने लगे तुम्हारी किस्मत अच्छी है जो तुम्हें इतनी खूबसुरत पत्नी मिली है। ये सब सुनकर मुझे अच्छा फिल हो रहा था।  इसके बाद एक बार हम भी उनके यहां डिनर पर गए थे और इस तरीके से हमारी अच्छी दोस्ती हो गई। 

ये भी देखें : किराएदार की बाहों में थी मालकिन, ऊपर से हो गया ये काम


जब हम साथ में विकेंड पर गए

नवंबर में उन्होंने विकेंड का प्लान बनाया और हमें भी साथ चलने के लिए कहा। हम दो दिन के लिए घूमने गए। वहां पहली रात हम सब इंजॉय कर रहे थे। हम चारों ने ड्रिंक की क्योंकि इस मामले में मेरे पति भी खुले विचारों के हैं। रात करीब 11 बजे मेरे पति के बॉस की पत्नी ने कहा कि वो सोने जा रही है और थोड़ी फिर मेरे पति भी वहां से अपने रूम में चले गए। इसके बाद हम दोनों ही वहां बैठे थे।

उन्होंने मेरे लिए एक ड्रिंक और बनाई और मेरी खूबसुरती की तारीफ करने लगे। उन्होंने मेरे हाथ पकड़ा और किस किया। कहीं न कहीं मैं भी उनकी और आकर्षित थी इसलिए मैंनें भी उन्हें आंखों ही आंखों में सहमति दे दी और वो मुझे वहां से कमरे में ले गए और हम दोनों ने संबंध बनाए। अगले दिन तो मुझे इस बात पछतावा हुआ और दो दिन बाद वीकेंड से हम घर लौट आए। 

ये भी देखें : महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू

इसके बाद एक बार और उन्होंने मेरे पर दबाव बनाया और मुझे मिलने के लिए बुलाया। उस दिन फिर से उन्होंने मेरे साथ संबंध बनाए। अब मैं उनसे दूर होना चाहती हूं लेकिन वो मेरे ऊपर इस रिश्ते को लेकर दबाव बना रहे हैं। मुझे पता है मैंने मेरे पति को धोखा दिया है। मुझे समझ नहीं आ रहा की मैं क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी ठकराल कहती हैं कि आपने जो रिश्ता अपने पति के बॉस से बनाया है वो एक अट्रेक्शन के कारण बना है। ये रिश्ता आपके और उनके दोनों के लिए गलत है। जहां तक आप कह रही हैं कि आप इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं तो मैं आपको कहना चाहूंगी की सबसे पहले आपको उनसे सख्ती से बात करनी चाहिए और इस रिश्ते को खत्म करना चाहिए। 


अगर फिर भी वो आप पर दबाव बनाते हैं तो आपको अपने पति से इस बारे में बात करनी चाहिए। भले ही ये सब उनके लिए हैरानी भरा हो लेकिन आप उनसे बात करें और अपनी गलती को स्वीकार करें। आप उन्हें आगे से ऐसा न करने का भरोसा दे सकती हैं। कुछ दिन जरूर आपके रिश्ते में दूरियां आएं लेकिन समय के साथ चीजें ठीक भी हो जाएंगी।