home page

Ajab-Gazab: जिसने किया किडनैप. लड़की ने उसी से कर ली शादी, फिर खुला राज़

weird news : एक लड़की को लड़के ने किडनैप कर लिया और फिर लड़की ने उसी के साथ शादी करके अपने पापा को बता दिया, फिर पुलिस छानबीन में ऐसे खुला उसका राज़ | आइये जानते हैं 

 | 
affair

HR Breaking News, New Delhi : तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में मंगलवार को एक 18 साल की लड़की का उसके पिता के सामने अपहरण कर लिया गया. उसे किडनैपर पिता के हाथ से छुड़ाकर कार में बैठाकर ले भागे. इस अपहरण की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव की थी. अब जिस शालिनी नाम की लड़की का अपहरण किया गया था.

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे

इस अपहरण की घटना के बाद अब बात कुछ और ही निकली है,  जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. शालिनी ने अपने पिता को ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर वो सन्न हैं. अपहरण होने के बाद शालिनी ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में शालिनी ने बताया है कि उसने किडनैर से शादी कर ली है.

किडनैपर नहीं मेरा पति है, हमने शादी कर ली थी

शालिनी ने कहा है कि, ”हम 4 साल से प्यार में हैं और एक साल पहले शादी भी कर ली थी. लेकिन उस वक्त हम नाबालिग थे और हमारी शादी तब वैध नहीं थी, इसीलिए हमने इस तरह से शादी की सूचना दी है. ” उसकी इस बात से परिवार का हर एक सदस्य अचंभित है.

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे

शालिनी ने कहा कि, “मेरे माता-पिता ने उस पर मामला दर्ज किया और मुझे वापस घर ले गए. वो उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो एक दलित परिवार से है. वो मेरी दूसरी शादी की तैयारी कर रहे थे. मेरे कहने पर वो मेरे साथ भाग गया. हम सुरक्षा की मांग करते हैं क्योंकि हमें अपने परिवार से खतरा है.

बेटी को सरेआम उठाकर ले गए थे किडनैपर

तेलंगाना से वायरल हुए इस वीडियों में अपहरणकर्ताओं में से एक ने अपना चेहरा छिपाने के लिए कपड़ा बांध रखा था. बेटी को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाने की कोशिश करने में पिता को चोट भी आई. पिता को धक्का देकर वे बेटी को लेकर फरार हो गए और पिता देखते रह गए. हालांकि कुछ देर बाद बेटी को उनके चंगुल से छुड़ाने के लिए लड़की के पिता ने मोटरसाइकिल से उनका पीछा भी किया, बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे