home page

Akshara Singh ने बाथटब में लेटकर करवाया हॉट फोटोशूट, देख लोगों के दिलों में लगी आग

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है। फोटोज में अक्षरा सिंह बाथटब में लेटी नजर आ रही है। 

 | 
Akshara Singh ने बाथटब में लेटकर करवाया हॉट फोटोशूट, देख लोगों के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और बोल्ड अदाओं से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. खासतौर से उनके ग्लैमरस लुक हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. अब फिर से अक्षरा का नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए बाथरूम में फोटोशूट कराया है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

Akshara Singh ने बाथटब में लेटकर दिए पोज

लेटेस्ट फोटोज में अक्षरा में बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. अक्षरा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल बेस, रेड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

कई लोगों ने बनाया अक्षरा के फोटोशूट का मजाक

अक्षरा का ये किलर लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. जहां एक ओर एक्ट्रेस के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है, जो अक्षरा के इस फोटोशूट का मजाक भी बना रहे हैं. एक यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'अब कोई जगह नहीं मिली आपको जो आप यहां पिक ले रही हो मैम.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बिना पानी के बाथ का मजा ही कुछ अलग है।


 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

बता दें कि अक्षरा अक्सर फैंस को अपने हॉट लुक्स दिखाते हुए ऐसे ही फोटोशूट्स की झलक दिखाती रहती हैं. इसके अलावा उनके रील्स भी काफी चर्चा में रहते हैं. अक्षरा फनी अंदाज में अपने वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं।