home page

Bank Jobs 2024 : बैंक में करनी है 10 लाख वाली नौकरी तो फटाफट करें आवेदन, बचे है सिर्फ इतने दिन

Bank Jobs 2024 : बैंक में नौकरी (Bank Job) की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक  बढ़िया मौका है। हाल ही में इस बैंक के जारी नोटिफिकेशन से जानकारी मिल रही है कि कई पदों पर भर्ती निकली है। बैंक में यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी। आइए नीचे खबर में जान लें पूरी डिटेल...

 | 

HR Breaking News, Digital Desk : बैंक में अच्छी सैलरी की नौकरी पाना चाहते हैं तो इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB Recruitment) में निकली इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं, नोट करिए जरूरी डिटेल।


इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक (Indian Post Payments Bank) ने इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (एग्जीक्यूटिव) के पदों पर भर्ती (recruitment to posts) निकाली है। बैंक में यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 24 मई 2024 है। आवेदन IIPB की वेबसाइट https://www।ippbonline।com/पर जाकर करना है।

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक IIPB में इन्फॉर्मेशन एग्जीक्यूटिव के तहत एग्जीक्यूटिव (एसोसिएट कंसल्टेंट), एग्जीक्यूटिव (consultant) और एग्जीक्यूटिव (Senior Consultant) के पदों पर भर्तियां होंगी।

इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक में वैकेंसी

एग्जीक्यूटिव (एसोसिएट कंसल्टेंट)-28
एग्जीक्यूटिव (कंसल्टेंट)-21
एग्जीक्यूटिव (सीनियर कंसल्टेंट)-05

आयु सीमा

बता दें कि इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक में निकली एग्जीक्यूटिव (एसोसिएट कंसल्टेंट) भर्ती के लिए उम्र सीमा (age limit for job) 22 से 30 साल, एग्जीक्यूटिव (कंसल्टेंट) पद के लिए 22 से 40 साल और एग्जीक्यूटिव (सीनियर कंसल्टेंट) पद के लिए 22 से 45 साल है।

चाहिए ये शैक्षिक योग्यता


इस नौकरी के लिए आवेदन (apply for job) करने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर साइंस/आईटी/इलेक्ट्रॉनिक्स में बीई/बीटेक या एमसीए या बीसीए/बीएससी कंप्यूटर साइंस किया होना चाहिए। योग्यता के संबंध में डिटेल जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

इतनी होगी सैलरी

एग्जीक्यूटिव (एसोसिएट कंसल्टेंट)-₹10,00,000/-
एग्जीक्यूटिव (कंसल्टेंट)-₹15,00,000/-
एग्जीक्यूटिव (सीनियर कंसल्टेंट)-₹25,00,000/-