home page

Bhabi Ji Ghar Par Hain : 19 साल बाद पति से अलग हो रही है अंगूरी भाभी, बताया सच

टीवी सीरियल की भाभी जी घर पर है नाटक में काम करने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो 19 साल बाद अपने पति से अलग हो रही है। वो अपने काम पर ध्यान देना चाहती है। 

 | 
Bhabi Ji Ghar Par Hain : 19 साल बाद पति से अलग हो रही है अंगूरी भाभी, बताया सच

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Shubhangi Atre Divorce: टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है. दरअसल एक्ट्रेस शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरे (Piyush Poorey) से अलग हो रही हैं. इस खबर की पुष्टि करते हुए हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि ये फैसला करना उनका लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. लेकिन काम के वक्त में वो कुछ याद नहीं रखतीं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


काम के वक्त सब भूल जाती हूं – शुभांगी अत्रे


शुभांगी ने बताया, 'जब भी मैं अंगूरी भाभी के गेटअप में होती हूं तो सब कुछ भूल जाती हूं..मैं अंगूरी भाभी हूं, जैसे ही मैं उस गेटअप में आती हूं, मेरा दिमाग उसी तरह काम करता है..शुभांगी ने ये भी शेयर किया कि जब वो इंडस्ट्री में नई थीं तो उन्हें पर्सनल लाइफ की मुश्किलों से निपटने और उनका असर काम पर नहीं होने देने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. लेकिन वक्त के साथ उन्होंने इसे बैलेंस करना सीख लिया और उनका मानना ​है कि हर एक्टर को ये सीखना चाहिए...हालांकि ये कई बार बहुत मुश्किल भी हो जाता है।

पति से एक साल से अलग रह रही थीं एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


वहीं पति से अलग होने की बात पूछे जाने पर शुभांगी ने कहा कि, "अभी मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही हूं." वहीं एक्ट्रेस ने इससे पहले ये बताया था कि, वो पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही हैं और चीजों को ठीक करने की पूरी कोशिश करने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. बता दें कि शुभांगी और पीयूष पूरे की शादी साल 2003 में हुई थी। दोनों एक बेटी आशी के पेरेंट्स भी हैं।