home page

Bihar News : 10वीं क्लास की स्टूडेंट को ड्राइवर से हुआ प्यार, अब हो गई गर्भवती

मामला बिहार का बताया जा रहा है जहां एक 10वीं क्लास की युवती को अपने ड्राइवर से प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो गए कि दोनों ने संबंध बना लिए और लड़की प्रेग्नेंट हो गई।   
 | 
Bihar News : 10वीं क्लास की स्टूडेंट को ड्राइवर से हुआ प्यार, अब हो गई गर्भवती

HR Breaking News (नई दिल्ली)। दसवीं क्लास में पढ़ने वाली मालिक की नाबालिग लड़की का दिल ड्राइवर पर आ गया और जब ड्राइवर ने भी उससे प्यार का इजहार कर लिया तो दोनों ने समाज की मर्यादा को तोड़ डाला, जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई जिसके बाद दोनों एक दिन घर छोड़कर फरार हो गए और शादी रचा ली।

शादी के 20 दिनों बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर लड़की को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों एक दूसरे के साथ होटल में पति-पत्नी की तरह रहते थे। दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है और अब एक-दूसरे के साथ ही रहना चाहते हैं। नाबालिग लड़की दसवीं की स्टूडेंट बताई जा रही है जबकि उसका प्रेमी लड़की के ही पिता की गाड़ी चलाता था। 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 9 साल बाद प्रेमी के पास मिली शादीशुदा महिला, बन गई 2 बच्चों की मां

मामला बिहार के आरा जिले के नवादा थाना क्षेत्र के गोढ़ना रोड-कैलाश का है, जहां ड्राइवर के प्रेम में पागल लड़की एक दिन अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। दूसरी तरफ ड्राइवर भी नौकरी पर नहीं आ रहा था। जब इसके बारे में तहकीकात की गई तो पता चला कि वह भी घर से फरार है।

फिर पैसे के लिए ड्राइवर के द्वारा मालिक की बेटी का अपहरण हो जाने की आशंका जताते हुए परिजन नजदीकी थाने पहुंचे तथा मामला दर्ज करवाया। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी करने लगी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे 20 दिनों बाद हरियाणा के गुड़गांव से बरामद कर लिया। जिसके बाद लव अफेयर और बुर्के में कैद होकर अपहरण की एक चौंकाने वाली कहानी सामने आई।

फिलहाल दोनों को न्यायालय के सामने पेश करने की तैयारी कर रही है। पूछताछ में पता चला कि लड़की का अपेन पिता के ड्राइवर से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना और कई महीनों तक चले इस संबंध के बाद लड़की गर्भवती हो गई।

इस तरफ पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी करते हुए मोबाइल लोकेशन खंगाल रही थी। पुलिस को लड़के के मोबाइल का लोकेशन हरियाणा में मिला और बिहार पुलिस हरियाणा पहुंच कर उसे एक होटल के कमरे से बरामद कर लिया। जहां दोनों पति पत्नी की तरह रह रहे थे।

पूछताछ के बाद यह अपहरण की कहानी झूठी निकली और लड़की ने बताया कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली थी। इसी वजह से खुद उसके साथ भाग कर यहां चली आई क्योंकि लड़का दूसरे समुदाय से आता था और उसके परिवार वाले इस शादी के लिए कभी तैयार नहीं होते। तो दूसरी तरफ लड़की ने पुलिस के सामने एक मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया जिसमें लड़की बालिक होने का दावा करते हुए कोर्ट में शादी करने की बात बता रही थी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की अपने आप को ना पहचाने जाने को लेकर बुर्के में कैद हो गई थी। लड़के के साथ उसकी पत्नी बन कर रह रही थी। घर से निकलने के दौरान ही वह बुर्का पहन ली और ट्रेन के रास्ते प्रेमी छोटू के साथ दिल्ली, हरियाणा के बाद बंगाल चली गई। जहां दोनों ने शादी रचाई और फिर हरियाणा के होटल में किराए पर रुकी हुई थी।

तभी उसका मोबाइल लोकेशन मिला और पुलिस ने वहां पहुंचकर दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। फिलहाल इस मामले में दोनों को न्यायालय के सामने पेश करने की तैयारी की जा रही है और न्यायालय के आदेशानुसार दोनों के खिलाफ कार्रवाई की भी बात कही जा रही है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार नाबालिग का कोर्ट खुलने के बाद महिला मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया जाएगा। बयान दर्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा कि छह सिंतबर को नाबालिग लड़की घर से सिलाई सीखने के लिए निकली थी जिसके बाद से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया था। 

ये भी पढ़ें : UP News : पत्नी ने नामर्दी का मारा था ताना, तंग आए पति ने दोस्त के साथ मिलकर किया कांड

लड़की के पिता ने 11 सितंबर को नवादा थाने में किडनैपिंग का केस दर्ज कराया था। एफआइआर में लड़की के पिता ने अपने ड्राइवर रहमत अली उर्फ छोटू समेत तीन युवकों को अपहरण का आरोपी बनाया था। शिकायत के बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन से दोनों को गुड़गांव में अरेस्ट कर लिया और फिर आरा ले आई है।