home page

Bihar News : 44 साल की आंटी ने 14 साल के युवक के साथ गुजारी रात

बिहार के पूर्णिया जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 44 साल की ममहिला को अपने 14 साल के भतीजे से प्यार हो गया। महिला ने भतीजे के साथ संबंध बना लिए। 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार के पूर्णिया जिले में रहने वाली एक महिला (रिश्ते में चाची) को अपने ही भतीजे से प्यार हो गया। चाचा नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहते थे। ऐसे में दोनों में प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि बाद बहुत आगे बढ़ गई। देखते ही देखते दोनों के बीच अवैध संबंध होने के बात पूरे गांव में फैल गई। खबर चाचा तक भी पहुंची, जिसके बाद उन्होंने घर पहुंचकर अपनी पत्नी की भतीजे से ही शादी करा दी। खास बात यह है कि चाची की उम्र 44 साल है तो भतीजा महज 14 साल का नाबालिग है। 

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

मामला बनमनखी थाना क्षेत्र का है और घटना 12 सितबंर की है। हालांकि, चाची और भतीजे की जबरन हुई शादी का वीडियो अब सामने आया है। इसमें भतीजा गांव वालों के दबाव में आकर अपनी चाची की मांग में सिंदूर भरता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महिला के हैं तीन बच्चे 

जानकारी के मुताबिक, 44 साल की महिला के तीन बच्चे हैं। उसका पति नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहता है। ऐसे में महिला का अवैध रिश्ता अपने ही सगे भतीजे के साथ हो गया। दोनों दिन भर एक ही कमरे में रहते और घर वालों से नजर बचाकर रात में भी मिलते। यह खबर धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद गांव वालों ने महिला के पति को इसकी सूचना दी। जानकारी होने के बाद पति बिना किसी को बताए गांव पहुंच गया। 

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा 

पत्नी और भतीजे के बीच अवैध संबंध होने की जानकारी के बाद चोरी-छुपे व्यक्ति अपने घर पहुंच गया। यहां उसने अपनी पत्नी को अपने ही भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद उसने पूरे गांव वालों को बुला लिया। देखते ही देखते गांवा वालों को जमावड़ा लग गया। 

जबरन भरवाया मांग में सिंदूर 

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

अवैध संबंधों का खुलासा होने के बाद गांव वालों ने चाची और भतीजे की शादी कराने का दबाव बनाया। नाबालिग भतीजे को डरा धमका कर उससे चाची की मांग में सिंदूर भरवाया गया। इस तरह हुई शादी का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा तो जांच शुरू हुई, जिसके बाद महिला के पति व अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।