home page

Bihar News : छोटी बहू के साथ संबंध बनाता था ससुर, बाहार निगरानी रखती थी जेठानी

बिहार के बेतिया जिले में रहने वाले 64 साल के बुजुर्ग को 19 साल की बहू से प्यार हो गया। महिला का पति विदेश रहता था। बहू ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाए हैं। जानिये पूरा मामला-  

 | 
Bihar News : छोटी बहू के साथ संबंध बनाता था ससुर, बाहार निगरानी रखती थी जेठानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार के बेतिया जिले से ससुर और बहू जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 64 साल के व्यक्ति पर उसकी छोटी बूह ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं दुष्कर्म की शिकार 19 साल की बहु ने अपने ससुर के अलावा जेठानी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें : UP के इन दो जिलों के बीच बिछाई जाएगी नई रेल लाइन, दौड़ेगी वंदे भारत मेट्रो

पीड़िता का आरोप है कि ससुर जब उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था तब जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। मामला जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने थाना में पहुंच मामले को लेकर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पीड़िता का आरोप है कि करीब डेढ माह पूर्व ससुर ने उसके साथ गलत किया। पति के वापस आने पर थाना पहुंची। 

ढाई माह पहले हुई थी शादी...पति पंजाब में करता है नौकरी


पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि ढाई माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति कमाने के लिए पंजाब चले गए। जिसका फायदा उठाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसमें जेठानी का भी हाथ है।

ससुर जब उसके साथ गल कर रहे थे तो जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। दुष्कर्म के बारे में उसने घर में अन्य लोगों को बताया तो सभी ने धमकी देते हुए बात किसी से नहीं बताने को कही। पति के पंजाब से वापस आने पर वह शिकायत करने थाना गई। 

जेठानी ससुर को लेकर कमरे में आई और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया

ये भी पढ़ें : My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


पीड़िता ने आरोप लगाया कि ससुर का चाल चलन ठीक नहीं है। जिसका फायदा जेठानी उठाना चाहती है। ससुर से सारे जमीन हड़पने के लिए जेठानी ने ऐसा किया। जेठानी ही ससुर को लेकर उसके कमरे तक आई थी। फिर ससुर को मेरे कमरे में घुसा बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।

इस संबंध में शिकारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मामले की जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।