home page

Breaking News : मामा ने भांजी के साथ किया गलत काम, फिर उसके पिता को भेज दी Video

गुजरात के सूरत में एक युवती ने अपने मामा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि मामा ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए और फिर वीडियो उसके पिता के पास भेज दिया। जानिये पूरा मामला- 

 | 
Breaking News : मामा ने भांजी के साथ किया गलत काम, फिर उसके पिता को भेज दी Video

HR Breaking News (नई दिल्ली)। गुजरात के सूरत में एक 25 साल की महिला ने अपने मामा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि उसके मामा ने उसके साथ संबंध बनाए और उसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो उन्होंने उसके पापा को भेजा। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

युवती ने बताया कि वह सौराष्ट्र की रहने वाली है। वह सूरत के पूना इलाके में रहती है। वह साड़ियों में पीको-फॉल और कढ़ाई का काम करके जीवन यापन करती है। उसके मामा (30) उसके घर आया करते थे।

जबरन बनाए संबंध

युवती ने बताया कि उसके मामा ने उससे कहा कि वह उन्हें मामा न कहा करे। उन्होंने कहा कि वह उसे मामा की तरह नहीं देखता है। उसने एक साल पहले उसके साथ जबरन संबंध बनाए। वह उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक महीने बाद उसने एक वीडियो बना लिया।

शादी के बाद भी संबंध बनाने का डाला दबाव

तीन महीने के बाद युवती के घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और ढूंढा। वे लोग शादी की तैयारी कर रहे थे। यह बात जब युवती के मामा को पता चली तो उन्होंने उससे कहा कि वह शादी कहीं भी करे लेकिन उसे उनके साथ संबंध बनाने होंगे। उन्होंने उसके ऊपर दबाव बनाया। युवती ने शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

रिश्तेदारों को भेजा वीडियो

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े

गुस्साए युवती के मामा ने उसके पिता के मोबाइल पर दोनों के शारीरिक संबंध बनाने वाला वीडियो भेज दिया। पिता के अलावा उसने यह वीडियो युवती के समुदाय के कई लोगों को भेजा। परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।