home page

जीजा साली अफेयर : पत्नी से के साथ नहीं आती वो फिलिंग, साली की ओर होने लगा हूं आकर्षित

मेरी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। मेरी पत्नी मुझसे बहुत प्यार करती है। लेकिन मैं मेरी साली की ओर आकर्षित होने लगा हूं। वो मुझे बहुत अच्छी लगती है। मैं जब भी उसे देखता हूं तो खुद को उसके पास जाने से रोक नहीं पाता हूं। 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मैं एक शादीशुदा आदमी हूं। मेरी पत्नी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करती है। मैं भी उसे चाहता हूं, लेकिन इसके बाद भी मैं उसकी बड़ी बहन के प्रति आकर्षित हो गया हूं। दरअसल, वह देखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। वह न केवल आत्मविश्वास से भरी हुई है बल्कि उसके पास हर चीज का समाधान भी है। यही एक वजह भी है कि उसे पसंद करने से मैं खुद को रोक नहीं पाया। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता हूं। लेकिन मैं उसकी बहन को भी भुला नहीं पा रहा हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं? सच बताऊं तो मैं दोनों में किसी भी रिश्ते को बर्बाद नहीं करना चाहता हूं। 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

एक्सपर्ट का जवाब

ओंटोलॉजिस्ट और रिलेशनशिप एक्सपर्ट आशमीन मुंजाल कहती हैं कि वैवाहिक जीवन में रहते हुए अपनी पत्नी के अलावा किसी और के प्रति आकर्षित होना, एक बहुत ही खतरनाक स्थिति है। यह कुछ ऐसा है, जो आपके शादीशुदा रिश्ते को पूरी तरह बर्बाद कर सकता है। ऐसे में सबसे पहले आपको यह समझने की जरूरत है कि जिस महिला को आप पसंद कर रहे हैं, वो आपकी पत्नी की बहन है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

यही नहीं, मैं आपको ये भी बताना चाहती हूं कि आप अपने जीवन में ऐसे बहुत से लोगों से मिलते हैं, जिनमें कुछ खास गुण होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि उन सबसे रिश्ता बना लिया जाए।


आपकी पत्नी बेकार नहीं

हो सकता है कि आपकी पत्नी की बहन बहुत ज्यादा आत्मविश्वासी-बुद्धिमान और बौद्धिक हों, जो आपको आकर्षित करती हों। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आपकी पत्नी बेकार है। उनमें भी ऐसी बहुत सी बातें होगीं, जो उन्हें दूसरों से खास बनाती होंगीं। आपकी पत्नी में भी ऐसे कुछ ऐसे से गुण होंगे जो आपको आकर्षक लगते होंगे। ऐसे में मैं यही कहूंगी कि अपनी पत्नी के लिए सकारात्मक और आभारी रहें। उनकी बहन का ख्याल अपने मन से निकाल दें। ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप किसी और को पसंद करने लगते हैं, तो रवैये में अजीब सा बदलाव आने लगता है।

रिश्ता खराब न हो जाए

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

जैसा कि आपने कहा कि आप अपनी पत्नी की बड़ी बहन को भुला नहीं पा रहे हैं, तो ऐसे में मैं आपसे यही कहूंगी कि अगर ये शारीरिक आकर्षण से ज्यादा कुछ नहीं है, तो आपको इसके बारे में सोचना तुरंत बंद कर देना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आपके शादीशुदा रिश्ते को बर्बाद कर देगा। वहीं जब आपकी पत्नी को इस बारे में पता चलेगा, तो उनका न केवल दिल टूट जाएगा बल्कि बहनों-बहनों का अच्छा खासा रिश्ता भी खराब हो जाएगा। आप चाहें तो अपनी साली की तारीफ कर सकते हैं, लेकिन उनके लिए फीलिंग्स रखना गलत है।