home page

Chachi Bhatija Story: 14 साल के भतीजे को 44 साल की चाची से हुआ प्यार, दोनों ने बंद कमरे में किया ये...

बिहार के पूर्णिया जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 14 साल के भतीजे को अपनी 44 साल की चाची से प्यार हो गया। हद तो यहां हो गई कि महिला के पति ने उनकी शादी भी करवा दी। जानें अजीबोगरीब लव स्टोरी के बारे में- 

 | 
Chachi Bhatija Story: 14 साल के भतीजे को 44 साल की चाची से हुआ प्यार, दोनों ने बंद कमरे में किया ये...

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार के पूर्णिया जिले में रहने वाली एक महिला (रिश्ते में चाची) को अपने ही भतीजे से प्यार हो गया। चाचा नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहते थे। ऐसे में दोनों में प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि बाद बहुत आगे बढ़ गई। देखते ही देखते दोनों के बीच अवैध संबंध होने के बात पूरे गांव में फैल गई। खबर चाचा तक भी पहुंची, जिसके बाद उन्होंने घर पहुंचकर अपनी पत्नी की भतीजे से ही शादी करा दी। खास बात यह है कि चाची की उम्र 44 साल है तो भतीजा महज 14 साल का नाबालिग है।

 ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


मामला बनमनखी थाना क्षेत्र का है और घटना 12 सितबंर की है। हालांकि, चाची और भतीजे की जबरन हुई शादी का वीडियो अब सामने आया है। इसमें भतीजा गांव वालों के दबाव में आकर अपनी चाची की मांग में सिंदूर भरता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


महिला के हैं तीन बच्चे 

जानकारी के मुताबिक, 44 साल की महिला के तीन बच्चे हैं। उसका पति नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहता है। ऐसे में महिला का अवैध रिश्ता अपने ही सगे भतीजे के साथ हो गया। दोनों दिन भर एक ही कमरे में रहते और घर वालों से नजर बचाकर रात में भी मिलते। यह खबर धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद गांव वालों ने महिला के पति को इसकी सूचना दी। जानकारी होने के बाद पति बिना किसी को बताए गांव पहुंच गया। 

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा 

पत्नी और भतीजे के बीच अवैध संबंध होने की जानकारी के बाद चोरी-छुपे व्यक्ति अपने घर पहुंच गया। यहां उसने अपनी पत्नी को अपने ही भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद उसने पूरे गांव वालों को बुला लिया। देखते ही देखते गांवा वालों को जमावड़ा लग गया। 

जबरन भरवाया मांग में सिंदूर 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

अवैध संबंधों का खुलासा होने के बाद गांव वालों ने चाची और भतीजे की शादी कराने का दबाव बनाया। नाबालिग भतीजे को डरा धमका कर उससे चाची की मांग में सिंदूर भरवाया गया। इस तरह हुई शादी का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा तो जांच शुरू हुई, जिसके बाद महिला के पति व अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।