home page

Affairs : सास ससुर को नींद की गोली देकर बहू ने प्रेमी के साथ किया ये काम

Extra Marital Affairs  - इस बात में कोई दौराय नहीं है कि प्यार किसी से भी और कभी भी हो सकता है। लेकिन जब इंसान प्यार में होता है तो वह कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। उसे सही गलत में फर्क नजर नहीं आता। एक ऐसा ही मामला राजस्थान से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर में चोरी की और फरार हो गए। जानिये पूरी कहानी - 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। कहते हैं प्यार अंधा होता है। प्यार का नशा ऐसा होता है कि प्रेमी सही गलत का फर्क तक भूल जाते हैं। आज प्यार में न उम्र की सीमा न जाति, धर्म का बंधन है। हैरानी की बात ये है कि शादीशुदा लोग के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी सामने आ रहे हैं। शादी के बाद भी पति या पत्नी दूसरे प्यार के चक्कर में पड़ जाते हैं। राजस्थान में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

OPS vs NPS : केंद्रीय कर्मचारियों की नेशनल पेंशन स्कीम में बदलाव, अंतिम सैलरी की मिलेगी 40-45 फीसदी पेंशन

आपको बता दें कि चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप हैरान हो जाएगे। दरअसल, राजस्थान में बारां में पुलिस ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक शाहाबाद पुलिस ने घर से प्रेमी संग नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार बहू सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर को नींद की गोली दी। इसके बाद दोनों घर का कीमती सामान और जेवर चुराकर फरार हो गए।


आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई नगदी और जेवरात बरामद कर लिया हैं। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 2 तारीख को पीड़ित पूरणचंद किराड़ ने शाहाबाद थाने में मामला दर्ज कराया था। दरअसल, पीड़ित की बहु उर्मिला ने मोराई निवासी मुकेश गुर्जर और दिलीप के साथ मिलकर पहले उनके खाने में नींद की गोली मिलाई। नींद की गोली के असर से खाना खाने के बाद दोनों गहरी नींद में सो गए। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए उर्मिला ने सोने के जेवर और 50 हजार रुपए चोरी कर लिए और प्रेमी के साथ फरार हो गई।


तहरीर के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी

Bank News : बैंक कर्मचारियों की हुई मौज, हफ्ते में 2 दिन की छुट्टी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट


पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया था। अब उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।