home page

Devar-Bhabhi Story: प्यार में पागल देवर भाभी, फिर दोनों ने बंद करमें में किया...

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है भाभी देवर में प्यार संगम चल रहा था। जब युवकी की शादी किसी और से की तो दोनों ने गलत कदम उठा लिया। 

 | 
Devar-Bhabhi Story: प्यार में पागल देवर भाभी, फिर दोनों ने बंद करमें में किया...

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) कमलेश पाल ने बताया कि ब्राह्मणतारा गांव के मजरा लमेहटा में मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अंदर से बंद पक्के कमरे में पंखे के हुक में बंधे एक ही फंदे में युवक राममिलन निषाद (22) और उसकी सगी भाभी सुनीता (26) के शव लटकते मिले।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

उन्होंने बताया कि सुबह कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए और दोनों के शव फंदे पर लटकते देख पुलिस को सूचना दी।

पाल ने मृत युवक के बड़े भाई और सुनीता के पति हरिओम के हवाले से बताया कि “उसके एक तीन साल का बेटा और तीन माह की बेटी है. छोटे भाई और पत्नी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. भाई की शादी एक लड़की से तय कर दी गयी है, जिसका दोनों विरोध कर रहे थे. संभवतः शादी तय होने की वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

एसएचओ ने बताया कि दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।