home page

Elderly Parents - जिस बेटी-दामाद को रखा घर उन्हीं ने बुजुर्ग माता-पिता को दिया दर्द

Elderly Parents - एक बुजुर्ग ने छावनी थाना में अपनी बेटी, दामाद और नाती के खिलाफ प्राथमिकी कराई है। दरअसल मामला ये है कि बुजुर्ग माता-पिता जिस बेटी-दामाद को घर रखा आज उन्हीं बुजुर्ग माता-पिता को दे दिया दर्द। 

 | 
Elderly Parents - जिस बेटी-दामाद को रखा घर उन्हीं ने बुजुर्ग माता-पिता को दिया दर्द

HR Breaking News, Digital Desk- एक बुजुर्ग ने छावनी थाना में अपनी बेटी, दामाद और नाती के खिलाफ प्राथमिकी कराई है। शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी और दामाद को अपने ही घर में शरण दी थी। ताकि उसकी बेटी और दामाद व बच्चे उनके साथ रहेंगे और उसकी व उसकी पत्नी की देखरेख भी हो जाएगी।

लेकिन, उसकी बेटी और दामाद ने बुजुर्ग और उसकी पत्नी को मारपीट कर घर से बेदखल कर दिया। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

बेटी-दामाद ने बुजुर्ग माता-पिता से मारपीट कर घर से निकाला-


पुलिस ने बताया कि मदर टेरेसा नगर निवासी शिकायतकर्ता तपेलाल प्रसाद (75) वर्तमान में अपनी पत्नी नागेशरी देवी के साथ घासीदास नगर में रह रहा है। शिकायतकर्ता की बेटी राजकुमारी और दामाद अवधबिहारी प्रसाद अपने बेटे संजेश प्रसाद के साथ 18 नंबर रोड में रहते थे।

नौ महीने पहले शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी और दामाद से कहा कि वे लोग उनके साथ ही रहें। इससे उनकी देखरेख भी हो जाएगी। आरोपित बेटी-दामाद इसके लिए तैयार हो गए और अपने बेटे के साथ बुजुर्ग के घर पर रहने लगे। इस दौरान आरोपितों ने किस्तों में शिकायतकर्ता से आठ लाख रुपये ले लिए।

जब शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी और दामाद से अपने रुपये मांगे तो छह मार्च को आरोपित राजकुमारी, अवधबिहारी प्रसाद और उसके बेटे संजेश प्रसाद ने मिलकर शिकायतकर्ता व उसकी पत्नी से मारपीट की और उन्हें घर से निकाल दिया। जिसके बाद वे लोग घासीदास नगर में जाकर रह रहे हैं। शिकायतकर्ता ने छावनी थाना में इसकी शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी की है।