home page

Extramarital Affair : 32 साल की तलाकशुदा महिला 16 साल के लड़के से हुई प्रेग्नेंट

प्यार की कोई सीमा नहीं होती है प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ हुआ। 32 साल की तलाकशुदा महिला को गांव में रहने वाले 16 साल के एक युवक से प्यार हो गया। बात यहां तक पहुंच गई की महिला ने युवक के साथ संबंध बना लिए और प्रेग्नेंट हो गई। 

 | 
Extramarital Affair :  32 साल की तलाकशुदा महिला 16 साल के लड़के से हुई प्रेग्नेंट

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh news)के सिंगरौली जिले (Singrauli) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां गांव के सरपंच ने 16 वर्षीय नाबालिग प्रेमी की शादी  32 वर्षीय तलाकशुदा महिला के साथ करा दी. बताया जा रहा है कि खुटार गांव मे रहने वाले कमलेश शाह के नाबालिग 16 वर्षीय पुत्र की शादी सरपंच ने उसी गांव की रहने वाली एक ऐसी महिला से शादी करा दिया जो पहले से ही दो पतियों से तलाक ले चुकी है. 16 साल के लड़के का पिछले एक साल से 32 वर्षीय तलाकशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला खुटार गांव की रहने वाली है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

सरपंच ने करा दी पंचायत में शादी


दरअसल, नाबालिग युवक की शादी उसके परिवार वालों ने कोयल खुथ गाँव की युवती के साथ तय कर दी थी. युवक की शादी 15 मई 2022 को होनी थी लेकिन इसके पहले ही उसकी प्रेमिका को पता चल गया. जिसके बाद प्रेमिका उसके घर चली गई और हंगामा करने लगी. यह मामला इतना बढ़ गया कि गाँव में पंचायत बैठानी पड़ी।

गांव के सरपंच ने उसी प्रेमिका से शादी कराने का फरमान सुनाया और नाबालिग युवक की शादी भरी पंचायत में ही करा दिया. इसके बाद शादी में उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब युवक की शादी पहले जहां तय की गई थी, वहां के लोग आ पहुंचे. विवाद के बाद शुरू हुआ हंगामा, घंटो चला. हंगामे के बाद सरपंच ने मामले को किसी तरह से शांत कराया।


लोगों के बीच है शादी की चर्चा


सरपंच से सभी के सामने महिला और लड़के से मामले को लेकर पूछताछ की. जिसके बाद उसने सभी के सामने 8 मई 2022 को महिला की मांग में लड़के ने सिंदूर भर दिया. वहीं पंचों ने भी इस शादी को अपनी रजामंदी दे दी. खबर के मुताबिक लड़का और महिला दोनों एक ही जाति से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन इस अनोखी शादी की काफी चर्चा हो रही है।

दो पतियों से हो चुका है तलाक

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


बताया जा रहा है कि महिला की शादी दो बार पहले भी हो चुकी है लेकिन वह दोनों पति से तलाक ले चुकी है. जिसके बाद ही उसका 16 वर्षीय नाबालिग युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था. जिसके बाद महिला गर्भवती भी हो चुकी है. वहीं अब शादी के बाद नाबालिग युवक के परिजनों ने सरपंच पर जबरन शादी करने का आरोप लगाया है. थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक न्याय की गुहार परिजन अब लगा रहे है.