home page

39 साल की महिला टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट्स से 100 बार बनाए संबंध, ऐसे पकड़ में आई

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें 39 साल की टीचर ने 15 साल के छात्र और बेटे के साथ 100 से भी ज्यादार बार शारीरिक संबंध बनाए हैं। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी जानकारी- 

 | 
39 साल की महिला टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट्स से 100 बार बनाए संबंध, ऐसे पकड़ में आई

HR Breaking News (नई दिल्ली)। स्कूलों में बच्चों द्वारा आए-दिन खुलेआम अंधाधुंध गोलीबारी होने या किए जाने के लिए बदनाम अमेरिका से विकसित देश में इन दिनों एक और आपराधिक घटना को लेकर बवाल मचा है। अमेरिकी हुक्मरानों के लिए सिरदर्द बनी इस नई घटना कहिए या मुसीबत को जन्म दिया है एक महिला टीचर ने. 15 साल की उम्र के बेटे के दोस्त और अपने ही एक स्टूडेंट के साथ यौन संबंध स्थापित करके। 39 साल की इस महिला टीचर ने इस घिनौनी हरकत को एक साल में 100 से ज्यादा बार अंजाम दिया।

 

 

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला


हाईस्कूल में पढ़ने वाले अपने ही नाबालिग स्टूडेंट के साथ एक साल तक चोरी-छिपे यौन संबंध बनाने की आरोपी महिला टीचर को 6 साल जेल की सजा सुनाई गई है। ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाली महिला टीचर को फ्लोरिडा में बीते साल यानि सन् 2020 में गिरफ्तार किया गया था। इन तमाम तथ्यों से संबंधित एक रिपोर्ट पेंसाकोला न्यूज जर्नल ने भी प्रकाशित की। उस रिपोर्ट में कहा गया कि, महिला ने अपने जिस छात्र को यौन हिंसा का शिकार बनाया उसकी उम्र को लेकर तमाम सवाल उठ रहे थे। पड़ताल के शुरुआती दिनों में पीड़ित छात्र की उम्र 15 साल बताई जा रही थी।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 महिलाओं के साथ चल रहा है चक्कर, अब करना चाहता हूं ये काम

कोर्ट ने तय की पीड़ित छात्र की सही उम्र

बाद में कोर्ट ने माना कि अपनी ही उम्रदराज महिला शिक्षिका द्वारा यौनाचार के शिकार होने वाले किशोर की उम्र 12 साल से अधिक मगर 16 साल से कम है। उम्र से संबंधित इन्हीं दस्तावेजों को आधार पर स्थानीय अदालत ने महिला के खिलाफ यौन अपराधी के रूप में मुकदमा दर्ज करने की अनुमति दी थी।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

जांच के दौरान एजेंसी को पता चला कि महिला टीचर ने एक साल में लगभग हर रोज ही अपने इस छात्र के साथ यौनाचार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया था। अपने छात्र के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाने की आरोपी महिला शिक्षिका के ऊपर आरोप है कि उसने मौका मिलने पर, छात्र के साथ कार, समुद्र तटों और घर में शारीरिक संबंध स्थापित किए।