home page

Extramarital Affair : पत्नी ने पति को दूसरी महिला से चक्कर चलाने की दी छूट

ये बात तो आप जानते ही होंगे कि अगर पति घर से बाहर  रहता है तो पत्नी को शक होने लगता है कि वो किसी  दूसरी महिला के साथ तो नहीं है। लेकिन यहां तो मामला ही कुछ और है। इस शख्स की पत्नी ने तो उसे दूसरी महिला से चक्कर चलाने की छूट ही दे दी। जानिये पूरा मामला- 

 | 
Extramarital Affair : पत्नी ने पति को दूसरी महिला से चक्कर चलाने की दी छूट

HR Breaking News (नई दिल्ली)। वैसे तो कोई भी पत्नी ये बर्दाश्त नहीं कर सकती कि शादी के बाद उसके पति का कही बाहर अफेयर चले, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी पत्नी के बारे में बताने जा रहे है, जिसने खुद अपने पति को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स करने की आजादी दी है। जी हां ये मामला गुजरात के अहमदाबाद का है, जहाँ एक कॉल रिकॉर्डिंग की वजह से पति के अफेयर के बारे में पत्नी को पता चल गया। हालांकि जब पति से इस बारे में पूछा गया तो उसने अपने बचाव में कहा कि कोरोना महामारी के कारण उसे बिज़नेस में काफी नुक्सान हो रहा था और ऐसे में उसकी प्रेमिका ही उसकी आर्थिक मदद कर रही थी।

ये भी पढ़ें : Suhagrat : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

पति को दी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने की मंजूरी 

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जवाब में पत्नी ने कहा कि जब तक कर्ज नहीं उत्तर जाता, तब तक अपनी प्रेमिका के साथ रिश्ता बनाएं रखो। अब यूँ तो हमारे समाज में शादी के बाद पति पत्नी के बीच किसी तीसरे व्यक्ति का आना गलत माना जाता है, लेकिन जब पत्नी खुद ही अपने पति को प्रेमिका के साथ रिश्ता रखने को कहे तो ये सच में काफी हैरानी वाली बात है। गौरतलब है कि ये पति पत्नी अहमदाबाद के नरोडा इलाके के रहने वाले है और उनके नीचे वाले फ्लैट में एक विधवा महिला रहती थी, जिसकी दोस्ती ऊपर के फ्लैट में रहने वाली महिला से हो गई।

इस तरह हुई पति और प्रेमिका के प्रेम प्रसंग की शुरुआत 

जब दोनों महिलाओं के बीच दोस्ती हो गई तो दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता था और बस इसी दौरान नीचे के फ्लैट में रहने वाली महिला का ऊपर के फ्लैट में रहने वाली महिला के पति से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। यहाँ तक कि जब विधवा महिला को नए फ्लैट की जरूरत पड़ी तब उसके प्रेमी ने उसकी काफी मदद भी की। बता दे कि जब कुछ दिनों बाद पत्नी को इन दोनों के रिश्ते पर शक हुआ, तब वह मायके जा कर रहने लगी और फिर कुछ दिन बाद पति के फोन करने पर वह वापिस भी लौट आई। हालांकि जब पति के फोन की कॉल रिकॉर्डिंग पत्नी ने सुनी तो वह हैरान रह गई।

पत्नी को इस वजह से देनी पड़ी मंजूरी 

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

जिसके बाद पति ने आर्थिक परेशानियों का बहाना बना कर मामले को वही दबाने की सोची। तो ऐसे में पत्नी ने भी मजबूरी में कह दिया कि जब तक कर्जा नहीं उतर जाता तब तक इस प्रेम प्रसंग को बनाएं रखो और साथ ही ये भी कहा कि जब कर्जा उतर जाएँ तब ये प्रेम प्रसंग जारी नहीं रहना चाहिए। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो पत्नी ने पति को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स करने की आजादी इसलिए दी, ताकि उसके पति को आर्थिक रूप से मदद मिल सके और वह अपना कर्जा उतार सके।