home page

Girl Racket : पुलिस ने डाली रेड, होटल में मिली 5 लड़कियां बोली-'जबरन करवा रहे थे ये काम'

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा के रेवाड़ी में होटल में गंदा काम चल रहा है। पुलिस ने छापेमारी की तो पांच लड़कियों को मुक्त करवाया गया। लड़कियों ने बताया की उनसे जबरन ये काम करवाया जा रहा है। 

 | 
Girl Racket : पुलिस ने डाली रेड, होटल में मिली 5 लड़कियां बोली-'जबरन करवा रहे थे ये काम'

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हरियाणा के रेवाड़ी में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की. पुलिस का कहना है कि इस होटल में लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. यहां से 5 लड़कियों को मुक्त कराया गया है. पुलिस ने होटल संचालक सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. होटल से मुक्त कराई गई लड़कियों को वन स्टाप सेंटर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि रेवाड़ी पुलिस को सूचना मिली थी कि नाईवाली चौक स्थित एक होटल में लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है. इस मामले की सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान वहां पांच लड़कियां मिलीं. दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दोस्त के साथ घूमने के लिए पहुंची थी।

हिसार में उन्हें मुकेश नाम का एक व्यक्ति मिला, जिसने कहा कि वह दोनों को दिल्ली छोड़ देगा. इसके बाद आरोपी मुकेश उन्हें दिल्ली की बजाय रेवाड़ी स्थित जेपी पैलेस होटल में लेकर पहुंच गया, जहां होटल मालिक नवीन से मुलाकात कराई. रात होने की वजह से दोनों लड़कियां होटल में ही रुक गईं।

होटल संचालक नवीन ने लड़कियों को देह व्यापार के लिए दूसरे होटल में जाने के लिए कहा. जब उन्होंने इनकार कर दिया तो नवीन ने जान से मारने की धमकी दी. नवीन ने बताया कि उसने दोनों लड़कियों के लिए मुकेश को रुपए दिए हैं. लड़की ने इस पूरे मामले की जानकारी दिल्ली में रहने वाली अपनी एक दोस्त को दी. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर केस दर्ज कर होटल मालिक नवीन व एक अन्य व्यक्ति बिरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया. लड़कियों को वन स्टाप सेंटर में भेज दिया।